NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच में जुटी कमेटी
NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, जांच में जुटी कमेटी
Share:

 

नई दिल्ली : नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान इस समय एक बड़ी मुसीबत में फंस गए है. फिरोज पर हाल ही में छत्तीसगढ़ के भिलाई की रहने वाली एक लड़की ने उसके साथ यौन शोषण का आरोप लगाया है. युवती के इस गंभीर आरोप के साथ ही एनएसयूआई भी हरकत में आ गई है. और उसने इसकी जांच के लिए एक कमेटी का भी गठन कर दिया है. 

एनएसयूआई की राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता के मुताबिक़, इस मामले को लेकर फिलहाल किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि संगठन को इस मामले की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से मिली है. लेकिन उन्होंने माना है कि यह एक गंभीर मामला है, और हमने इसके लिए कमेटी गठित कर दी है. उन्होंने बताया है कि कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद ही इस गंभीर मामले को लेकर कोई निर्णय लिया जा सकेगा. 

प्राप्त ख़बरों के मुताबिक, भिलाई की रहने वाली यौन शोषण पीड़िता ने कांग्रेस के आला नेताओं को भी इस मामले से अवगत कराया है. यह मामला गत माह बैंगलोर का बताया जा रहा है. जहां बीते दिनों एनएसयूआई के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीड़िता कार्यकर्ता के रुप में वहां मौजूद थी. युवती ने बताया कि उस अधिवेशन में फ़िरोज ख़ान द्वारा उसका यौन शोषण किया था. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान से सम्पर्क साधा गया तो उनका फ़ोन बंद पाया गया. मामले के उजागर होने के बाद से ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आपस में इस विषय पर लगातार बातचीत कर रहे है.

CRPF जवानों पर हमला, जवानों ने छात्रों को जमकर खदेड़ा

सोज की किताब के लिए मनमोहन के बाद अब चिदंबरम भी नहीं जाएंगे

नीतीश को मांझी की दो टूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -