Share:
बॉलीवुड को बुरा कहने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन, बोले- 'एक्टर ड्रग्स लेते हैं...'
बॉलीवुड को बुरा कहने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन, बोले- 'एक्टर ड्रग्स लेते हैं...'

आप सभी जानते ही होंगे इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस विवाद को काफी समय हो चुका है और यह थमने का नयम ही नहीं ले रहा है। इस बीच बॉलीवुड को लेकर कई ऐसी बातें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। अब हाल ही में बॉलीवुड को लगातार आरोपों से घिरता देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड में कई दमदार किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

हाल ही में उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड के बारे में जिस तरह से बातें बोली जा रही हैं, उससे तो लोग समझेंगे कि, इंडस्ट्री में मर्डर होते हैं। एक्टर ड्रग्स लेते हैं और गांजा पीते हैं। अब बॉलीवुड में इनसाइडर-आउटसाइडर और नेपोटिज्म की बहस बंद हो जानी चाहिए।' वैसे आप जानते ही होंगे नवाजुद्दीन ने अपनी पहचान खुद बनाई है वह किसी के मोहताज नहीं रहे हैं। इंडस्ट्री में उनका दबदबा है जो उन्होंने खुद ही कायम किया है। कई फिल्मों में काम कर आज वह उस मुकाम पर है कि उनके फिल्म में शामिल होते ही फिल्म हिट होना तय हो जाता है। वैसे लॉकडाउन के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने लॉकडाउन के बारे में भी खुलासा किया।

उन्होंने कहा, 'उनका लॉकडाउन बहुत अच्छा गुजरा। वह मसूरी के एक शानदार रिजॉर्ट में रह रहे हैं। इस रिजॉर्ट में वह दिनभर दो काम करते हैं- पहला फिल्म देखना और दूसरा एक्सरसाइज करना।' वैसे इन दिनों वह अपनी पत्नी के चलते भी चर्चाओं में हैं। बीते दिनों ही उनकी पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

राजस्थान में टूटे कोराना केस के रिकॉर्ड, सामने आए 1865 नए मामले

VIDEO: जब संसद में 'मर्यादा' भूले आप सांसद संजय सिंह, कंधे पर उठाकर ले गए मार्शल

आज डोटासरा के नेतृत्व में कृषि बिल का विरोध करेगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -