आज डोटासरा के नेतृत्व में कृषि बिल का विरोध करेगी कांग्रेस
आज डोटासरा के नेतृत्व में कृषि बिल का विरोध करेगी कांग्रेस
Share:

राजस्थान: राजस्थान में आज यानी सोमवार को केन्द्र सरकार की तरफ से लाए गए कृषि अध्यादेश का विरोध किया जाने वाला है। जी हाँ, बताया जा रहा है इसके लिए एक तरफ राजस्थान कांग्रेस बिगुल फूंकने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में आज इस विरोध में 247 मंडियां के बंद रहने के बारे में भी जानकारी मिली है। इसके अलावा बीजेपी भी अब कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन का जवाब देने के लिए तैयार हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश बीजेपी की तरफ से इस बारे में ऐलान कर दिया गया है।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत राजस्थान की 247 मंडियों में आज यानी सोमवार को व्यापार बंद रहने वाला है। केन्द्र सरकार की तरफ से कृषि विधेयक के विरोध में व्यापार बंद करने के बारे में फैसला हुआ है। वहीं इसके अनुसार खाद्य पदार्थ व्यापार से जुड़े व्यापारी भी अपना व्यापार बंद रखेंगे। खबरें यह भी हैं कि प्रदेश में आज कांग्रेस की तरफ से कृषि अध्यादेश का विरोध में बिगुल फूंका जाने वाला है।

इसी के चलते पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा सुबह 11 बजे जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौप चुके हैं और 11 जिलों में धारा 144 लागू होने के बाद यहां भी प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपने के बारे में कहा जा रहा है। वहीं इस दौरान केन्द्रीय कार्यालयों के आगे भी विरोध प्रदर्शन किया जाने वाला है।

कोरोना से ठीक होते ही वडोदरा के BJP विधायक मधु श्रीवास्तव ने किया मंदिर में डांस

कोरोना वैक्सीन को लेकर बोले डॉ. हर्षवर्धन- ''4 वैक्सीन एडवांस स्टेज पर...''

गुजरात विधानसभा: आज से शुरू होगा गुजरात विस का मानसून सत्र, 20 विधेयकों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -