इमरान खान को आरोप मुक्त करने पर नवाज शरीफ के सवाल
इमरान खान को आरोप मुक्त करने पर नवाज शरीफ के सवाल
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा इमरान खान को भ्रष्टाचार के आरोपों से मुक्त करने को लेकर, सवाल किए और कहा कि आखिर इस मामले में दोहरे मापदंड क्यों अपनाए जाते हैं। नवाज़ शरीफ को पनामा पेपर्स घोटाले को लेकर, देश के राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो द्वारा उनके विरूद्ध दायर किए गए भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर, जवाबदेही न्यायालय के सामने पेश किया गया था। इस दौरान उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, आखिर इमरान खान को लेकर वैसी कार्रवाई क्यों नहीं की गई जैसी उनके विरूद्ध की गई थी।

वे अपने परिजन के साथ लाहौर से इस्लामाबाद पहुंचे थे। उनके साथ उनकी बेटी मरियम शरीफ और दामाद मोहम्मद सफदर मौजूद थे। नवाज शरीफ अपनी पत्नी के उपचार के लिए, लंदन में थे। उनकी पत्नी को गले का कैंसर है और ऐसे में वे अपनी पत्नी से मिलने के लिए ब्रिटेन गए थे।

जब पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट से इमारान खान को भ्रष्टाचार से जुड़े मामले का हवाला देते हुए अयोग्य बाए जाने की मांग की गई तो न्यायालय ने इस याचिका को खारिज कर दिया। नवाज शरीफ का इस मामले में कहना था कि,वे न्याय को लेकर आंदोलन करेंगे। उनका कहना था कि दोहरे मापदंड नहीं अपनाए जाने चाहिए। न्यायालय में अभियोजन पक्ष ने गवाह पेश किया था जिसका नाम यासिर बशीर था। बशीर ने न्यायालय को शरीफ परिवार के बैंक खातों का विवरण दिया था। गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ती और भ्रष्टाचार के मामले में शरीफ परिवार पर न्यायालयीन कार्रवाई की जा रही है।

पाकिस्तान को मिला ब्यूरोक्रेट का करारा जवाब

पाकिस्तान में सिखों के धर्मांतरण का मुद्दा गर्माया

मरियम विश्व की शक्तिशाली महिलाओं में हुईं शुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -