फ़ैसले के ख़िलाफ़ अदालत में अपील करेंगे नवाज़
फ़ैसले के ख़िलाफ़ अदालत में अपील करेंगे नवाज़
Share:

पाकिस्तान : जेल में सजा काट रहे पाक के पूर्व प्रधानमंत्री  नवाज शरीफ और उनकी बेटी इस फ़ैसले के ख़िलाफ़ अब अदालत में जा सकते है. इस बात का खुलासा एक लीक हुई मीडिया रिपोर्ट में हुआ है. बता दें कि शरीफ और उनकी बेटी मरियम को गत शुक्रवार को लंदन से लाहौर पहुंचने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था. 

 

 यहाँ के एक बड़े अखबार के मुताबिक शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और दामाद कैप्टन एम सफदर की दोषसिद्धि के खिलाफ आज इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में अपील दायर किए जाने की उम्मीद है.  पाकिस्तान की जवाबदेही अदालत ने लंदन में चार एवनफिल्ड  आलीशान फ्लैटों से संबंधित मामले में छह जुलाई को उन्हें दोषी ठहराया था.

 

इस समाचार पत्र के मुताबिक वकीलों ने उनसे उच्च सुरक्षा वाली अडियाला जेल में मुलाकात की और दस्तावेजों पर उनके हस्ताक्षर लिए. यह कानूनी टीम शरीफ परिवार के खिलाफ जवाबदेही अदालत के फैसले को चुनौती देगी. साथ ही बता दें कि वह जेल मुकदमे तथा भ्रष्टाचार के दो और लंबित मामलों अल अजीजिया तथा फ्लैगशिप को जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश मोहम्मद बशीर के सामने भेजे जाने के मामले में कानून मंत्रालय की रिपोर्ट के ख़िलाफ़ अपील करने की तैयारी कर रहे है. 

फीफा पर सियासी घमासान बेदी की बधाई कांग्रेस का इस्तीफ़ा

FIFA 18: इंटरनेट पर आखिर क्यों हुई फ्रांस और क्रोएशिया के प्रेसिडेंट्स की तस्वीरें वायरल

भारत के खिलाफ अपनी धरती का इस्तेमाल नहीं होने देगा बांग्लादेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -