इमरान खान की गद्दी पर लटकी तलवार, मौलाना ने दी पीएम हाउस में घुसने की धमकी
इमरान खान की गद्दी पर लटकी तलवार, मौलाना ने दी पीएम हाउस में घुसने की धमकी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्ष के नेता फजलुर रहमान द्वारा पीएम इमरान खान को दी गई 48 घंटों की मोहलत आज समाप्त होने वाली है। इमरान खान प्रदर्शनकारियों से इस कदर दहशत में है कि उन्होंने देश के गृह मंत्रालय को आदेश जारी कर प्रदर्शनकारियों से किसी भी किस्म से निपटने के निर्देश दिए हैं। 

पाकिस्तान के डॉन न्यूज की एक खबर के अनुसार, पीएम इमरान खान ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि यदि प्रदर्शनकारी संवेदनशील रेड जोन की दिशा में आगे बढ़ने का प्रयास करते हैं तो उनसे निपटने के लिए तैयार रहना होगा। सूत्रों ने जानकारी दी है कि अधिकारियों ने पहले ही प्रदर्शनकारियों को निर्धारित एच-9 स्थल तक सीमित रखने और उन्हें किसी अन्य जगह पर जाने की इजाजत नहीं देने की योजना तैयार की है। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के विरुद्ध चल रहे आजादी मार्च को नेतृत्व जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के मुखिया  मौलाना फजलुर रहमान द्वारा किया जा रहा है। मौलाना ने इमरान खान को घेरने के लिए नई रणनीति तैयार की है। मौलाना ने इमरान खान की सरकार के खिलाफ आजादी मार्च की लहर को कायम रखने के लिए आने वाले दो दिनों में कठोर निर्णय लेने का संकेत दिए हैं।

आसियान देशों से बोले पीएम मोदी, कहा- भारत हर क्षेत्र में साझेदारी बढ़ाने के लिए तैयार

इंसान के मुँह से निकला दुनिया का सबसे बड़ा दांत, दानव से होने लगी तुलना

यदि लेना चाहते है ट्रैवलिंग और एडवेंचर का मज़ा, तो रखे इन बातों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -