फिर से नव्या, बोल्डनेस व हॉटनेस का तड़का
फिर से नव्या, बोल्डनेस व हॉटनेस का तड़का
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जो कि अभी अपनी फिल्मो के शेड्यूल में व्यस्त है. गौरतलब है कि इससे पहले भी बिग बी हमे अपनी नातिन नव्या को लिखे लेटर के बारे में भी खासा सुर्खियों में बने हुए थे व अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन की यह खूबसूरत नातिन सुर्खियों में है. पता चला है की अभी हाल ही में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की कुछ अलग हटकर पार्टी की फोटोज सभी के सामने आई हैं.

तथा एक बार फिर  से अपने इन फोटो के कारण नव्या सुर्खियों में है. अपनी इन फोटो में हमे नव्या फिर से दोस्तों के संग में फूल टू मस्ती के मुंड में हमे नजर आ रही है. देखा जाए तो नव्या की हाल ही में पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बहुत ही बोल्ड और हॉट लग रही हैं.

गौरतलब है की इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या अपने दोस्तों के संग में मस्ती के अंदाज में नजर आ चुकी है. तथा पूर्व में नव्या के यह फोटो सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी वायरल हुए थे. इससे पहले खबर थी कि नव्या, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि नव्या ने फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने का फैसला लिया है.

इस हॉट मॉडल के फोटोशूट देख मजाक उड़ानेवालों की हो जाएगी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -