नवरात्रि 2018 - इस नवरात्रि लड़के पहने इस तरह की ड्रेस

नवरात्रि 2018 - इस नवरात्रि लड़के पहने इस तरह की ड्रेस

नवरात्रि शुरू हो चुकी है। यह नो ​दिन का त्यौहार पूरे देश में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। देखा जाए तो पुराने और आज के समय में बहुत फर्क आ गया है। पिछले कुछ समय से नवरात्रि में गरबे खेलने जाने का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। इसके साथ किस तरह की ड्रेस पहनना है इसका क्रेज भी बहुत बढ़ गया है। वैसे लड़कियों के लिए तो ड्रेस मिल जाती हैं लेकिन लड़के लोग परेशान हो जाते हैं कि  वह किस तरह की ड्रेस पहने। आप टेंशन नहीं लें। हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह की ड्रेस लड़के गरबे में पहन सकते हैं। 

केडियू - नवरात्रि में केडियू नहीं पहना तो कुछ नहीं पहना। यह नवरात्रि की सबसे स्पेशल ड्रेस होती है। इस पर थ्रेड से वर्क किया जाता है। 

सिंह राशि के लिए बहुत ख़ास है नवरात्रि के 9 दिन, जानिए क्यों

धोती कुर्ता - गरबे के अनुसार पहनना चाहते हैं तो यह ड्रेस आप आंख बंद करके पहन सकते हैं। इस प्रकार की ड्रेस बहुत जोरदार लुक देती है। 

चूड़ीदार पजामा और कुर्ता - अगर आप ज्यादा हैवी ड्रेस कैरी नहीं करना चाहते हैं तो चूड़ीदार पजामा और कुर्ता पहने । इसके साथ दुपट्टा भी डाले। यह आपको सिंपल और सोबर लुक देगा।

नवरात्रि में मखाने के साथ माँ दुर्गा को अर्पित करें यह एक चीज़, होगी धन वृद्धि

जैकेट्स - इन दिनों ट्रेंडिंग में कट स्लीव्स की जैकेट भी बहुत चलन में चल रही हैं। इसके साथ आप रेडिमेड धोती और राजस्थानी स्टाइल वाली टॉपी जरूर लगाए। 

जींस कुर्ता - अगर आप ऊपर बताए गए सभी ऑप्शन में से कुछ नहीं पहनना चाहते हैं तो जींस और कुर्ता भी कैरी कर सकते हैं। इंडो वसेस्टर्न लुक में आप सबसे अलग और हट कर दिखेंगे। 
 
यह भी पढ़ें

नवरात्रि में यहाँ रख दे मोरपंख, माँ के जाते-जाते घर में भर जाएगा धन

इस मंदिर में लड़कियों को देवी मानकर उन्हें निर्वस्त्र कर पूजा जाता है

नवरात्रि के मौके पर ट्राई करें शॉर्ट अनारकली का लेटेस्ट ट्रेंड

?