अपनी ही पार्टी के CM चरणजीत चन्नी को क्यों निपटाना चाहते हैं सिद्धू ?
अपनी ही पार्टी के CM चरणजीत चन्नी को क्यों निपटाना चाहते हैं सिद्धू ?
Share:

अमृतसर: कांग्रेस पार्टी दावा कर रही है कि पंजाब में पार्टी के भीतर सब कुछ सही चल रहा है, किन्तु पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बयान उन दावों पर पानी फेर देते हैं। सिद्धू ने पार्टी के भीतर अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए रविवार को किसी का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने पहले दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की साजिशों का सामना किया था और अब एक अन्य CM उनके खिलाफ साजिश रचने का प्रयास कर रहे हैं।

सिद्धू ने अपने समर्थकों के नारेबाजी के बीच कहा कि, 'कई ऐसे हैं जो मेरे विरुद्ध साजिश रच रहे हैं। अतीत में दो मुख्यमंत्रियों ने मुझे खत्म करने का प्रयास किया, किन्तु उन्होंने सत्ता खो दी। अब तीसरा भी वही कर रहा है। किन्तु वह भी गायब हो जाएगा।' उन्होंने बेअदबी की घटनाओं में शामिल लोगों को सख्त सजा देने की वकालत की। सिद्धू ने आगे कहा कि, 'विभाजनकारी ताकतें राज्य में तनाव पैदा करने का प्रयास कर रही हैं, क्योंकि चुनाव आने वाले हैं। मैं सभी से सतर्क रहने का आग्रह करता हूं। सिर्फ उन्हें चुनें जो हकीकत में राज्य की सेवा करना चाहते हैं। किसी भी पवित्र ग्रंथ की बेअदबी असहनीय है और इसमें संलिप्त लोगों को फांसी दी जानी चाहिए।'

सिद्धू ने दोहराया कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पंजाब में शहरी श्रम रोजगार मिशन के तहत मजदूरों को कम से कम 350 रुपये रोज़ दिए जाएंगे। सिद्धू ने पुलिस से प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए किसी भी बल का प्रयोग न करने के लिए कहा, जिन्होंने बार-बार उनका भाषण बाधित किया। बता दें कि प्रदर्शनकारियों में बेरोजगार युवा और जमीन प्रपति संघर्ष समिति के सदस्य शामिल थे।

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -