कैप्टन पर दिये बयान के बाद अब पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के प्रति रुख किया नरम
कैप्टन पर दिये बयान के बाद अब पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के प्रति रुख किया नरम
Share:

अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में बने रहने वाले पंजाब के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक और बड़ा बयान दिया है जिस पर काफी हंगामा हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके कैप्टन नहीं, बल्कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं. इसके बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री त्रिपत राजिंदर बाजवा ने उनके इस्तीफे की मांग की थी. ताज़ा हालात ये हैं कि कैबिनेट बैठक से पहले पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के प्रति रुख नरम किया है. वही सिद्धू का इस्तीफा मांगने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री राजिंदर बाजवा के भी अब सुर बदल गए हैं.

वाजवा ने कहा कि सिद्धू की सफाई के बाद यह मामला खत्म हो गया. सिद्धू के बयान पर ऐतराज़ जाहिर करना काफी है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव होने हैं और जो मुद्दे कैबिनेट में लिस्टेड हैं, उन पर ही चर्चा की जाए तो बेहतर हैं . कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने भी कहा कि यह मसला इतना बड़ा नहीं है. सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि राजनीतिक बात पार्टी के मंच पर होती है.

उधर सिद्धू ने आज कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपने पिता सामान बताया और कहा कि वह इस मसले को खुद सुलझाएंगे. उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी पहले यही बात कही थी कि कैप्टन सिद्धू के पिता सामान हैं.

भाजपा ने दिए तीन मोदी, दो भाग गये, तीसरे तैयारी में- सिद्धू

सिद्धू के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी कहा मेरे पति राहुल के सिपाही हैं, अमरिंदर के नहीं

सिद्धू ने कांग्रेस के सिर फोड़ा ठीकरा, कहा राहुल गाँधी हमारे कप्तान, उन्होंने ही भेजा था पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -