नवजोत सिंह सिद्धू ने शुरू की नई पारी, अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया 'बाज़' वाला वीडियो
नवजोत सिंह सिद्धू ने शुरू की नई पारी, अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया 'बाज़' वाला वीडियो
Share:

अमृतसर: कांग्रेस पार्टी में काफ़ी समय से हाशिए पर ढकेले गए क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों सोशल मीडिया से अपनी नई पारी का आगाज़ करते हुए खुद का यूट्यूब चैनल बनाया था. 'जीतेगा पंजाब' नाम के इस चैनल पर सिद्धू ने नया वीडियो जारी किया है, जिसमें वह एक बाज के माध्यम से अपनी बात कह रहे हैं.

काफी समय से खामोश बैठे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और MLA नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी करने का ऐलान किया था. सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' पर एक नया वीडियो साझा किया, किन्तु इस वीडियो में वह नजर नहीं आ रहे, मगर पीछे वॉइसओवर उन्हीं का है. इस वीडियो में सिद्धू एक बाज को दिखाते हुए उससे अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा पंजाब' की तुलना करते हुए कह रहे हैं कि जिस प्रकार से बाज विषम परिस्थितियों में उड़ान भरते हुए आसमान की ऊंचाइयों पर रहता है, वैसे ही ये चैनल 'जीतेगा पंजाब' भी पंजाब के लोगों के लिए काम करेगा.

इसके साथ ही अपने इस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू कह रहे हैं कि जब आंधी-तूफान आते हैं और कठिन परिस्थितियां होती हैं तो पेड़ों पर बैठी चिड़िया तो उड़ जाती है, किन्तु बाज आसमान की ऊंचाइयों से ऊपर आंधियों को चीरते हुए उड़ता है और इस समय पंजाब भी उसी तरह की विषम परिस्थितियों में फंसा हुआ है, किन्तु उन्हें उम्मीद है कि पंजाब के लोग बाज की तरह ही इन कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए नया रास्ता निकालेंगे.

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -