भाजपा का दामन छोड़ AAP का दामन थाम सकते हैं 'सिद्धू दंपती'
भाजपा का दामन छोड़ AAP का दामन थाम सकते हैं 'सिद्धू दंपती'
Share:

चंडीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता, पूर्व सांसद और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो सकते हैं हालांकि सिद्धू अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है लेकिन उनकी पत्नी (मुख्य संसदीय सचिव) डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के हालिया बयान से यह संकेत मिले है कि वह भाजपा का दामन छोड़ AAP का दामन थाम सकते हैं.

हालांकि मुख्य संसदीय सचिव सिद्धू खुले तौर पर आप में जाने की बात नहीं कह रहीं, मगर भाजपा नेतृत्व द्वारा अकाली दल के साथ गठजोड़ में ही चुनाव लड़ने के फैसले के बाद उन्होंने कहा है कि वह अपने पुराने एलान पर कायम हैं कि अकालियों से मिलकर चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने साथ में यह भी कहा कि वह 2017 का चुनाव लड़ेंगी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह निर्दलीय लड़ेंगी या किसी दल की टिकट पर लड़ेंगी .

अकालियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के भाजपा नेतृत्व के फैसले पर डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि पार्टी ने बड़े स्तर पर गठबंधन की संभावना देखकर ही फैसला लिया होगा. हो सकता है कि पार्टी को यह सही लगा हो लेकिन मुझे यह फैसला गलत लगता है. पिछले 4 साल के दौरान दोनों दलों में दरार अब खाई बन चुकी है. इस फैसले से आम कार्यकर्ता का मनोबल टूटा है, जमीनी स्तर पर अकाली-भाजपा में कोई गठबंधन नजर नहीं आता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -