आज मुख्यमंत्री चन्नी से मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
आज मुख्यमंत्री चन्नी से मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू
Share:

नई दिल्ली: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को दोपहर 3 बजे राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिलने वाले हैं। सिद्धू ने ट्विटर पर नोट्स साझा करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री ने मुझे चर्चा के लिए आमंत्रित किया है... आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर, किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है।"

मंगलवार को सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था, क्योंकि वह नौकरशाही व्यवस्था से परेशान हैं और पंजाब में कैबिनेट विस्तार के बाद उनके आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है। इससे पहले बुधवार को, चन्नी ने "कांग्रेस परिवार के मुखिया" सिद्धू से मुद्दों को सुलझाने का आग्रह किया था। 

सिद्धू ने पहले कहा है कि वह अपनी नैतिकता, नैतिक अधिकार के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं और उन्होंने कहा कि वह "राज्य में दागी नेताओं और अधिकारियों की एक प्रणाली को दोहराना नहीं चाहते हैं।" राज्य पार्टी प्रमुख के रूप में सिद्धू के इस्तीफे ने पंजाब कांग्रेस में संकट को तेज कर दिया है और पार्टी में चर्चा और विचार-विमर्श शुरू कर दिया है। उनके करीबी माने जाने वाले एक मंत्री और तीन कांग्रेस नेताओं ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

'न ख़ुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम', पंजाब में राजनीतिक भूचाल पर बोले CM शिवराज

अमित शाह और अमरिंदर के बीच 45 मिनट तक चली बैठक, क्या कांग्रेस को लगेगा एक और झटका ?

मानने को तैयार नहीं सिद्धू, सीएम चन्नी ने दिया बातचीत का आमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -