महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : संजय दत्त उतरे शिवसेना के समर्थन में, कही ये बात
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : संजय दत्त उतरे शिवसेना के समर्थन में, कही ये बात
Share:

बस कुछ ही समय बाद महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इस चुनावी माहौल में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने शिवसेना का समर्थन करते हुए वर्ली विधानसभा सीट से उम्मीदवार आदित्य ठाकरे को छोटा भाई बताते हुए चुनाव जीतने की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि देश को गतिशील युवा नेताओं की जरूरत है. साथ ही संजय दत्त ने आदित्य ठाकरे के दादा और शिवसेना के संस्थापक बालासाहब ठाकरे को अपना पिता बताया. संजय दत्त का शिवसेना को समर्थन पार्टी के लिए चुनाव से पहले अच्छी खबर से कम नहीं है. राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में उद्धव ठाकरे की शिवसेना पीएम नरेंद्र मोदी की बीजेपी के साथ गठबंधन में शरद पवार की एनसीपी और राहुल गांधी की कांग्रेस को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर ली है.

अक्षय कुमार को सुपरस्टार बनाने में था इस अभिनेत्री का बड़ा योगदान, जो आज है गुमनाम

वीडियो जारी कर सुपरस्टार संजय दत्त ने अपनी बात साझा की इस वीडियो को शिवसेना के कई नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है. वीडियो में संजय दत्त ने कहा कि आदित्य ठाकरे उनके छोटे भाई जैसे हैं. वे उन्हें चुनाव में जीत की शुभकामनाएं देते हैं. संजय ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है आदित्य ठाकरे चुनाव जरूर जीतेंगे. आदित्य के लिए संजय ने आगे कहा कि हमारे देश को युवा और गतिशील युवाओं की जरूरत है.

WAR Box Office Collection : ओवरसीज़ में फिल्म ने बनाया रिकार्ड, सलमान की इस मूवी को किया पीछे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त ने वीडियो में आदित्य ठाकरे के परिवार का भी आभार जताया. संजय दत्त ने कहा कि ठाकरे परिवार हर स्थिति में हमेशा उनके साथ खड़ा रहा है. संजय दत्त ने कहा कि बालासाहब ठाकरे उनके लिए पिता समान है. साथ ही उन्होंने आदित्य के पिता और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपना भाई कहा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -