गद्दार DSP दविंदर सिंह के घर NIA का छापा, मिले महत्वपूर्ण सुराग
गद्दार DSP दविंदर सिंह के घर NIA का छापा, मिले महत्वपूर्ण सुराग
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस के बर्खास्त DSP देविंदर सिंह के श्रीनगर स्थित घर पर राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को छापा मारा। आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए इस गद्दार डीएसपी के घर छापेमारी के दौरान साढ़े सात लाख रुपये कैश, एक नक्शा और कुछ संवेदनशील दस्तावेज मिले हैं। इन दस्तावेजों के मिलने के बाद NIA ने देविंदर सिंह को दिल्ली ले जाने का प्लान अभी स्थगित कर दिया है।

NIA गुरुवार को देविंदर सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जम्मू पहुंची है। बताया जा रहा है कि NIA देविंदर सिंह के अभी अन्य संभावित ठिकानों पर भी छापे मारेगी। देविंदर सिंह के अलावा NIA ने श्रीनगर के गुलशन नगर स्थित एक डॉक्टर के आवास पर भी रेड मारी है। सूत्रों के अनुसार, इस छापेमारी में एजेंसी को कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस से बर्खास्त हो चुके DSP देविंदर सिंह को 11 जनवरी को आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। देविंदर तीनों आतंकियों के साथ एक कार में बैठे हुए थे। डीएसपी पर इल्जाम है कि वह तीनों को जम्मू ले जा रहे थे, जहां से ये तीनों दिल्ली की ओर रवाना हो जाते। कार से गोला-बारूद भी बरामद हुआ था।

नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए मतदान, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे

पेट्रोल-डीजल के दामों में बड़ी गिरावट, जानिए आज के भाव

पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष बढ़ी नौकरियां, EPFO ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -