चलती फिरती योग कोचिंग क्लास
चलती फिरती योग कोचिंग क्लास
Share:

हर कोई अपने टैलेंट को उभरना चाहता है, चाहे अब वो बच्चा हो या बड़ा. वैसे ही झारखंड की राफिया नाज इन दिनों चर्चा में हैं. उनके योग करने और इसकी ट्रेनिंग देने को लेकर फतवा जारी किया गया है. शुक्रवार को उनके घर पर हमला भी किया गया, इस संबंध में झारखंड सरकार ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई. उसी तरह से मुंबई की नताशा नोएल भी योगा के प्रति अपनी दीवानगी को लेकर हजारों लोग मोटिवेट होते हैं. नताशा पब्लिक प्लेस में भी योगा के लिए जानी जाती हैं.

नताशा नोएल एक डांसर और सर्टिफाइड योगा ट्रेनर हैं. वे मुंबई में ही रहती हैं और उन्होंने सोफिया कॉलेज से पढ़ाई की है. वे सोशल मीडिया में अपनी फोटो शेयर करते हुए योगा के आसन के बारे में बताती हैं. नताशा के मुताबिक, "जब उनका मन करता है वे योगा कर लेती हैं. वह चाहे हवाई जहाज का सफर हो या किसी डिपार्टमेंटल स्टोर में खरीददारी.

इंस्ट्राग्राम पर नताशा के 1.12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जबकि फेसबुक पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या हजारों में है. नताशा की खास बात है कि वे बेहद कम जगह में भी योगा कर सकती हैं. वह चाहे खिड़की की बेहद तंग जगह हो या ड्राइंग रूम का सोफा हो. योगा के प्रति नताशा की दीवानगी ऐसी है कि वो रेलवे ट्रैक, ऑटो, सड़क, ट्रेन, पहाड़, मेट्रो ट्रेन के सफर जैसे पब्लिक प्लेसेस पर भी योगा कर लेती हैं. वे बेहद तंग जगह में ऐसे हैरतअंगेज योगा पोज करती हैं, जो आम लोगों के बस की बात नहीं.

सड़क हादसे से मरी हज़ारों मक्खियां, जाने पूरी घटना

Video : दूसरों की मम्मी और हमारी मम्मी कुछ ऐसी ही होती हैं

जब रोड पर ये अँधा व्यक्ति लोगों को करने लगा परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -