राजेश खन्ना को 'घटिया' कहने के बाद अब यह बोले नसीरुद्दीन....
राजेश खन्ना को 'घटिया' कहने के बाद अब यह बोले नसीरुद्दीन....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार नसीरुद्दीन शाह के बारे में तो आप जानते ही हो जो की अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के महानतम अभिनेता राजेश खन्ना पर की गई अपनी विवादित टिप्पणी के लिए सुर्खियों में आ चुके थे. अब वह तो रही बीती बात परन्तु अब एक बार फिर से नवाजुद्दीन ने राजेश खन्ना पर कटाक्ष किये है.

गौरतलब है की राजेश खन्ना को 'कमजोर एक्टर' बताने वाले बयान पर नसीरुद्दीन शाह ने पूर्व में तो अपनी और से माफी मांग ली थी, लेकिन अपने रुख पर वे अब भी टिके हुए हैं।

उन्होंने एक बार फिर सवाल किया है कि क्या घर के बाहर जमा होने वाली भीड़ से कोई एक्टर महान बन जाता है? जाहिर तौर पर वे सलीम खान की उस बात को भी गलत ठहरा रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे बेटे (सलमान खान) के घर के सामने लगने वाली भीड़ से ज्यादा लोग राजेश खन्ना के बंगले के सामने जमा हुआ करते थे।

कुछ दिन पहले नसीरुद्दीन ने राजेश खन्ना को कमजोर एक्टर बताया था। जब राजेश की बेटी ट्विंकल और पत्नी डिंपल कपाड़िया समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस बयान पर आपत्ति जताई तो नसीर ने माफी मांग ली थी। अब नसीर ने कहा है- "उन्होंने इसलिए माफी मांगी, क्योंकि उन्हें लगा कि इस बात से खन्ना के परिजनों को तकलीफ पहुंची है, लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम हैं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -