बीती बातो को याद नही करना चाहता हू, मेरा ध्यान सिर्फ गोल्ड पर है : नरसिंह
बीती बातो को याद नही करना चाहता हू, मेरा ध्यान सिर्फ गोल्ड पर है : नरसिंह
Share:

नई दिल्ली : डोपिंग विवाद की वजह से एक समय ऐसा लगने लगा था कि नरसिंह यादव का रियो ओलंपिक का सपना लगभग चकनाचूर हो गय. लेकिन उससे उबरकर अब यहां पहुंचे इस पहलवान नरसिंह यादव ने कहा कि वह अपनी जिंदगी के इस सबसे मुश्किल दौर को भूलकर अपना ध्यान केवल 19 अगस्त को होने वाले मुकाबले में पदक जीतने पर लगाना चाहते हैं.

नरसिंह भारत के मुख्य कोच जगमिंदर सिंह के साथ यहां खेल गांव में पहुंचे हैं. इसके बाद वह अभ्यास करने के लिए रेसलिंग हॉल गए. प्रैक्टिस पर जाने से पहले नरसिंह ने कहा कि कृपया मुझसे बीती बातों के बारे में नहीं पूछें. मैं अब उस बारे में सोचना भी नहीं चाहता हूं. मैं केवल अपने अभ्यास पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. मैं 19 अगस्त को अपने मुकाबले के बाद बात करूंगा. उन्होंने कहा, मैं आखिर में रियो पहुंच गया हूं और इससे बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैं अब सिर्फ अपने देश के लिए पदक जीतना चाहता हूं. मेरे लिये अब केवल यही उम्मीद बची है. मैं अपना पूरा योगदान दूंगा. सब कुछ सही चल रहा है.

नरसिंह जायेगा सोना लेकर आएगा

बता दे कि रियो खेलों से कुछ दिन पहले नरसिंह को प्रतिबंधित स्टेरायड के सेवन का दोषी पाया गया था. इसके बाद राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी नाडा ने सुनवाई की. नाडा ने इस आधार पर नरसिंह को डोपिंग के आरोपों से मुक्त कर दिया कि उनके खिलाफ साजिश हुई थी. इससे इस पहलवान का ओलंपिक में भाग लेने का रास्ता साफ हो गया.

आज कई भारतीय एथेलीट पर होगी नज़र, कब और किस समय होगा मुकाबला जानिए !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -