प्रतिबंध का फैसला सुनकर बेहोश हो गए थे  नरसिंह
प्रतिबंध का फैसला सुनकर बेहोश हो गए थे नरसिंह
Share:

नई दिल्ली : डोप परीक्षण में नाकाम रहने के कारण ओलंपिक खेल गांव से बाहर करने से हताश इंडियन भारतीय पहलवान नरसिंह यादव को जब पता चला था कि कोर्ट ऑफ ऑर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्टस (CAS) ने उन पर 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया है तो वह बेहोश हो गए थे.

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि नरसिंह उस समय बेहोश हो गए थे जब उन्हें डोपिंग मामले के कारण यहां प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया. WFI अब भी नरसिंह का पूरा साथ दे रहा है. बृजभूषण ने कहा, नरसिंह कल बेहोश हो गया था लेकिन आज ठीक है. हम किसी पर आरोप नहीं लगाना चाहते हैं. हम केवल CBI से जांच कराने की मांग कर रहे हैं. पूरी जांच के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा.

नरसिंह पर अब डोप का दाग लग चुका है और इस पहलवान ने कसम खाई है कि वह अपनी इस जंग को प्रधानमंत्री कार्यालय तक ले जाएगा. उन्होंने कहा, 'मेरी तो बदनामी हुई. इससे पूरे देश पर भी काला धब्बा लग गया है. चाहे मुझे फांसी हो जाए मैं इसकी छानबीन करवाउंगा. दिन रात एक कर दूंगा. नरसिंह ने दावा किया था कि सोनीपत में खेलों से पहले अभ्यास के दौरान उनके पेय पदार्थ या खाने में प्रतिबंधित दवा मिलाई गई. राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (NADA) ने भी इस पर सहमति जताई और उन्हें डोप के आरोपों से मुक्त करके खेलों में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -