आखिर ऐसा क्या पाप किया है इस मोहतरमा ने की मुँह छुपाना पड़ा....देखिये
आखिर ऐसा क्या पाप किया है इस मोहतरमा ने की मुँह छुपाना पड़ा....देखिये
Share:

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो कि हमे फिल्म 'अजहर' के साथ ही साथ फिल्म हाउसफुल-3 में भी नजर आ चुकी है. अभी कुछ समय पहले नरगिस के बारे में यह भी सुना गया था कि वे अभिनेता उदय चोपड़ा से अपने तनावपूर्ण रिश्तो के कारण ही भारत से बाहर चली गई थी. खबर है कि नरगिस फाखरी से उनकी एजेंसी ने अपना करार खत्म कर लिया है।

इसका कारण खास मौकों पर नरगिस का गैरमौजूद रहना है. तथा ऐसे में अभिनेत्री नरगिस फाखरी के प्रवक्ता ने इन बातो पर भी विराम लगा दिया है कि इसके पीछे एक्टर उदय चोपड़ा से उनकी सगाई टूटना या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कतई नहीं है. अब एक बार फिर से नरगिस के चर्चे चल रहे है. सुनने में आया है कि हॉट अभिनेत्री नरगिस फाखरी मुंबई एयरपोर्ट पर शुक्रवार देर रात मुंह छिपाकर बाहर निकलती नजर आईं, जी हां नर्गिस फाकरी भारत लौट आई हैं लेकिन इस बात पर राज बना हुआ है कि आखिर क्यों नर्गिस टॉवल से मुंह छिपाकार एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं।

ऐसा क्या किया है उन्होंने कि उन्हें मुंह छिपाने की जरूरत पड़ गई। दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे ने उन्हे मुंह छिपाकर निकलते हुए कैद कर लिया। हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही नर्मी से मुंबई में हो रही तेज बारिश को इसका कारण बताया।  उन्होंने कहा कि बारिश के चलते ही वो टॉवल से अपना मुहं छिपाकर चल रही हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो नर्गिस खुद ही जानती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -