कश्‍मीर में हिंसा पर बोले PM मोदी: बुरहान आतंकी था, उसे आतंकी ही रहने दो
कश्‍मीर में हिंसा पर बोले PM मोदी: बुरहान आतंकी था, उसे आतंकी ही रहने दो
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में भड़की हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने दो घंटे तक कश्मीर के हालात पर मंत्रियों से चर्चा की। केंद्र सरकार ने कहा कि राज्य सरकार को शांति बहाली के लिए हर तरह की सहायता दी जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए हर तरह की छूट दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए सरकार राज्य सरकार को सहायता करेगी।

इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा है कि बुरहान वानी आतंकी था। उसे बड़ा नेता न बनाया जाए। आतंकी के तौर पर ही उसे अमल में लिया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पत्थरबाजी करने वाले युवाओं से राज्य सरकार ही सामना करेगी।

मगर सुरक्षा ठिकानों और सुरक्षाकर्मियों पर हमलों से कड़ाई बरती जाना जरूरी है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार को पूर्ण सहयोग देने की बात केंद्र सरकार ने कही है। इस दौरान लोगों से अपील की की गई है कि ऐसा कुछ न करें जिससे बेकसूरों को मुश्किल हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -