किसान आंदोलन: राकेश टिकैत की सभा में लगे 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे ! वीडियो वायरल
किसान आंदोलन: राकेश टिकैत की सभा में लगे 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे ! वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स नज़र आ रहा है। वो भीड़ के बीच में है और ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ के साथ-साथ ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहा है। वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि जिस भीड़ के बीच में वो व्यक्ति अकेला नारा लगा रहा है, वो भीड़ ‘किसानों’ की है। उसी भीड़ में ‘किसान’ नेता और किसान आंदोलन के नेतृत्वकर्ता राकेश टिकैत भी मौजूद हैं।

हालांकि, यह वायरल वीडियो कब की है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। किन्तु इसकी शुरुआत में राकेश टिकैत की जयकार को आप सुन सकते हैं। फिर अचानक से तक़रीबन 20 सेकंड के बाद एक आदमी जोर-जोर से तेज आवाज में ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’… ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगता है। राकेश टिकैत और उसके समर्थक इससे हैरान रह जाते हैं। कुछ देर के लिए वे चुपचाप इस आदमी को देखते हैं। फिर वो सब मोदी विरोधी नारे लगाना शुरू कर देते हैं, किन्तु ये अकेला शख्स उस भीड़ से अधिक जोर से चिल्लाते हुए ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’… ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाता रहता है। बता दें कि, यह वीडियो तजिंदर पाल बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। 

यह वायरल वीडियो कहाँ शूट किया गया, इसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है। देखने में कोई रेलवे स्टेशन जैसा प्रतीत हो रहा है। राकेश टिकैत के संबंध में बता दें कि वो हाल ही में पश्चिम बंगाल के आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ प्रचार करने के लिए बंगाल गए थे। उन्होंने ममता बनर्जी की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी को समर्थन दिया है।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुश्तैनी महल 'जय विलास पैलेस' में चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप

केरल में राज्यसभा की तीन सीटों पर इस दिन होगा चुनाव

आज पीएम मोदी के मंच पर दिखेंगे शिशिर अधिकारी, थाम सकते हैं भाजपा का दमन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -