नरेंद्र मोदी को पद का अहंकार हो गया है-अन्ना हजारे
नरेंद्र मोदी को पद का अहंकार हो गया है-अन्ना हजारे
Share:

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पद का अहंकार हो गया है. हजारे शनिवार को महाराष्ट्र के सांगली की अटपादी तहसील में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा पीएम को अपने पद का इतना अहंकार हो गया है कि वो मेरी चिट्ठियों का जवाब तक नहीं देते. अन्ना ने कहा, ‘मैं पिछले तीन वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी को 30 से ज्यादा पत्र लिख चुका हूं, लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया.

हजारे 23 मार्च से आंदोलन के अगले चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं. अन्ना हजारे ने कहा, ‘ इस बार ऐसा बड़ा आंदोलन होगा जो पहले कभी नहीं हुआ और यह सरकार के लिए चेतावनी होगी.’ अन्ना ने आंदोलन से पहले ये साफ कर चुके हैं इस बार वही लोग उनके आंदोलन में शामिल होंगे जो भविष्य में किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे. इसके लिए अन्ना उनसे एक हलफनामे पर हस्ताक्षर भी करवाएंगे.

गौरतलब है कि 2012 के आंदोलन में अन्ना के सहयोगी रहे अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी बनाली थी जो फिलहा दिल्ली में सरकार बनाकर राज कर रही है. आंदोलन के जरिये कृषि संकट को को मुद्दा बनाकर 23 मार्च को दिल्ली में एक रैली निकालेंगे. उन्होंने दावा किया कि पिछले 22 वर्षों में देश में 12 लाख से अधिक किसानों ने हालत से परशान हो कर आत्महत्या कर ली है .

जन-जन तक पहुंचा एकात्मवाद का संदेश

आम आदमी विधायकों पर राष्ट्रपति का तुगलकी फरमान: यशवंत सिन्हा

चुनाव आयोग की सिफारिश पर राष्ट्रपति की मंजूरी

एक किताब ने किया 'आप' का हाल बेहाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -