किसी को भी देश को बर्बाद करने की इजाजत नहीं दे सकता
किसी को भी देश को बर्बाद करने की इजाजत नहीं दे सकता
Share:

बारगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ओडिशा पहुंचे. यहाँ उन्होंने एक किसान रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ असंतुष्ट एनजीओ और कालाबाजारी करने वाले लोग उन्हें बदनाम करने की और उनकी सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रहे हैं. इस दौरान PM मोदी ने कहा कि, "एक चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बन गया है, यह बात कुछ लोग पचा नहीं पा रहे है और उन्हें गिराने के लिए हर समय साजिश करते रहते हैं."

मोदी ने कहा कि मैंने ऐसे कुछ काम किए है, जिससे कुछ लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. PM मोदी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पूर्व में यूरिया का रासायनिक फैक्टरियों में इस्तेमाल कर लिया जाता था, लेकिन हमने नीम चढ़ा यूरिया तैयार किया है, जिससे लूटने वाली रासायनिक कंपनियां मोदी से नाराज हो गई. जिससे मोदी के खिलाफ अगर कुछ होता है तो ये शोर मचाने लगते है.

मोदी ने कुछ एनजीओ पर निशाना साधते हुए कहा कि, एनजीओ को विदेशो से पैसा मिलता है और हमने जब उनसे इसका हिसाब माँगा तो वें सब एक हो गए और 'मोदी को मारो, मोदी को मारो' कहने लगे. मोदी ने वहां मौजूद लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपने मुझे जिस काम के लिए चुना है, वो मैं करूँगा. मैं अपने मार्ग से विचलित नहीं होऊंगा. मोदी ने कहा कि वह जानते हैं कि विरोधियों को क्या चुभ रहा है लेकिन वह देश को लुटने और बर्बाद करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -