कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में बैठ गए अखिलेश : मोदी
कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में बैठ गए अखिलेश : मोदी
Share:

लखीमपुर खीरी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली के तहत उत्तरप्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर कई आरोप लगाए। उनका कहना था कि कुर्सी के लिए सीएम अखिलेश ने कांग्रेस का सहारा लिया और वे कांग्रेस की गोद में बैठ गए। चुनाव में उन्हें अपने काम का हिसाब देना होगा। उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि 6 माह भी हमें दे दिए तो हम अपराधियों को जेल मेें डाल देंगे। उत्तरप्रदेश की सरकार राज्य में न तो विकास कर पाई है और नहीं यहां पर कोई व्यवस्था ही है।

हालात ये हैं कि राज्य सरकार ने राममनोहर लोहिया को तक नहीं छोड़ा। दरअसल गठबंधन से इनका पाप नहीं धुलने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में बैठ गए। राममनोहर लोहिया जीवनभर कांग्रेस के विरूद्ध लड़ते रहे मगर समाजवादी पार्टी वालों ने लोहिया और जयप्रकाश नारायण को अपमानित भी किया।

पश्चिमी उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के ही साथ कांग्रेस को जवाब मिला। प्रधानमंत्री का कहना था कि यहां पर हत्याऐं, बलात्कार अपहरण जैसी वारदातें हो रही हैं। लाॅ एन आॅर्डर की हालत बेहद खराब है।

यूपी चुनाव : सट्टा बाजार भी नही बता पा रहा कि किसकी होगी कुर्सी

बाथरूम वाले बयान पर अब शिवसेना ने मोदी पर किया पलटवार

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या, सपा विधायक पर दर्ज मामला

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -