जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली एक और बड़ी सफलता, नार्को टेरर मॉड्यूल का हुआ पर्दाफाश
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली एक और बड़ी सफलता, नार्को टेरर मॉड्यूल का हुआ पर्दाफाश
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में दहशतगर्दो द्वारा आए दिन कई षडयंत्रो को अंजाम दिया जाता है. वही अब इस बीच रविवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा शहर में सुरक्षा बलों ने एक बार फिर नार्को टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है. दहशतगर्दो के तीन सहायको को हेरोइन तथा हथियारों के जखीरे के साथ हिरासत में ले लिया गया है. वही अब इनसे पूछताछ की जा रही है. सीमा पार से यह खेप आतंकी संगठनों को सप्लाई करने के लिए भेजी गई थी.

साथ-साथ सेना की सात राष्ट्रीय राइफल्स तथा एसओजी ने साधना टॉप दर्रे के पास नाका लगाया था. इसी के चलते दो वाहनों टाटा सूमो व सेंट्रो को रुकने का इशारा किया गया. दोनों वाहन तंगधार से कुपवाड़ा की तरफ जा रहे थे. खोजबीन के दौरान एक एके 47 राइफल, चार एके मैगजीन, एके राइफल की 76 गोलियां, दो पिस्टल व 90 गोलियां, 20 ग्रेनेड तथा 10 पैकेट हेरोइन बरामद किए गए है. 

तत्पश्चात, वाहन पर सवार तीन लोगों तंगधार के हाजीनार गांव रहवासी अमीर अमीन शेख, बशीर अहमद शेख व तंगधार के भटपोरा के फैजान बशीर शेख को हिरासत में ले लिया गया है. लगातार इनसे सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं. यह सुचना जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि उन्हें हथियार तथा हेरोइन कहां से प्राप्त हुए. इन्हें किसे दिया जाना था. साथ-साथ यह खेप सीमा पार से किसके कहने पर भेजी गई है. पुलिस के मुताबिक, मामले में पूछताछ जारी है. दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां संभव हैं. पुलिस द्वारा निरंतर जांच की जा रही है, तथा इसी के साथ पूछताछ भी जारी है.

सीएम गहलोत की कुर्सी पर मंडराया खतरा, पायलट के बाद अब मायावती जाएंगी कोर्ट

राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, सच छिपाने वाले देशविरोधी

भूमि पूजन में शामिल होने अयोध्या पहुंचेंगे 5 मुस्लिम रामभक्त, कहा- श्री राम हमारे पूर्वज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -