नानी करेंगे दीप्ति गंटा की पहली तेलुगु फिल्म का निर्माण

मीट क्यूट नामक मल्टी-स्टारर मूवी प्रोजेक्ट नेचुरल स्टार नानी द्वारा एक और रोमांचक प्रोजेक्ट प्रस्तुत करता है, जिन्होंने वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया। फिल्म प्रशांति तिपिरनेनी द्वारा सह-निर्मित और दीप्ति गंटा द्वारा निर्देशित है। नानी ने अवे और हिट सहित कुछ हिट फिल्में दीं। वॉल पोस्टर सिनेमा के बैनर तले तीन फिल्मों का निर्माण करने के बाद, नानी और प्रशांति तिपिरनेनी ने चौथी फीचर फिल्म की घोषणा की है।

फिल्म मीट क्यूट एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट होने जा रहा है। मेकर्स ने खुलासा किया है कि मीट क्यूट भी कंटेंट पर आधारित फिल्म होगी। आगामी तेलुगु फिल्म दीप्ति गंटा की एक फीचर फिल्म के निर्देशन में पहली फिल्म है। इससे पहले, उन्होंने 2019 की लघु फिल्म अनगनागा ओका नन्ना को अभिनीत किया था। इसे ट्विटर पर लेते हुए, नानी ने सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए इस खबर की घोषणा की। ट्वीट में, फोटो प्रदर्शित करता है कि नानी एक क्लैपबोर्ड पकड़े हुए है जिससे पता चलता है कि फिल्म दीप्ति गंटा द्वारा लिखी और निर्देशित है। प्रोडक्शन टीम द्वारा जारी एक और तस्वीर में अभिनेता सत्यराज सेट पर हैं। इस तस्वीर में नानी भी क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं। फिल्म निर्माता शैलेश कोलानू इस परियोजना की अगुवाई कर रहे हैं। नानी के पेशे के बारे में बात करते हुए, अभिनेता आगामी टॉलीवुड फिल्म टक जगदीश में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

टक जगदीश एक ग्रामीण नाटक है, जिसे साहू गरपति और हरीश पेड्डी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में जगपति बाबू, नासर, रितु वर्मा, ऐश्वर्या राजेश और रोहिणी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म निन्नू कोरी के बाद नानी और शिव निर्वाण के बीच दूसरा सहयोग है। वह आगामी तेलुगु फिल्म श्याम सिंघा रॉय पर भी काम कर रहे हैं।

 

लॉकडाउन: यूपी में 21 जून से मिलेगी और ढील, 50 प्रतिशत क्षमता से साथ रेस्टोरेंट-मॉल को अनुमति

किसान आंदोलन: राकेश टिकैत बोले- किसानों को धोखा दे रही भाजपा, यूपी चुनाव में उन्हें वोट न दें

अच्छी खबर! यात्री अब प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है यात्रा, जानिए क्या है भारतीय रेलवे का नया नियम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -