देश में सब कुछ निराशाजनक नहीं है, नंदिता दास
देश में सब कुछ निराशाजनक नहीं है, नंदिता दास
Share:

जिस प्रकार से भारत में बढ़ती असहिष्णुता के मसले पर बॉलीवुड अभिनेताओं जिसमे कि आमिर खान, शाहरुख खान जैसे महानतम अभिनेताओं कि टिप्पणी के बाद उठे विवाद पर बॉलीवुड कि अभिनेत्री नंदिता दास ने भी इस मामले में गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि भारत में अभिव्यक्ति की आजादी पर रोक अब 'खतरनाक' मोड़ ले रही है तथा इसके विरुद्ध जबरदस्त रूप से आवाज उठानी  जानी चाहिए. अभिनेत्री नंदिता दास ने कहा कि पुरे भारत को एक साथ मिलकर देश के लोकतंत्र को बचाना होगा.

इस मामले में अभिनेत्री ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे पूर्व कभी भी अभिव्यक्ति की स्वंतत्रता पर कभी इस तरह का खतरा आया हो। तथा हमे इससे डरने के बजाय बल्कि इसका मुकाबला करने की आवश्यकता है। यह समय आवाज उठाने का है और अगर हममें से कई लोग जब अपनी आवाज एक साथ उठाएंगे तो कोई अलग-थलग नहीं पड़ेगा सब एक होकर इसका मुकाबला करेंगे. मेरे कई दोस्तों ने मुझे इस पर अपना पक्ष रखने के लिए मना कर दिया था उनका कहना था कि में इस पर कुछ न कहु.

आखिर में अपने मन की बात बोलने से डरूं क्यों? लेकिन, मैंने डर का यह स्तर इससे पहले कभी नहीं देखा और मैं सोचती हूं कि हम सभी को उस लोकतंत्र को बचाने के लिए एकजुट होकर आगे आना चाहिए. नंदिता ने कहा कि देश में कुछ भी निराशाजनक नही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -