अब ललित मोदी विवाद में सामने आया प्रियंका-रॉबर्ट का नाम
अब ललित मोदी विवाद में सामने आया प्रियंका-रॉबर्ट का नाम
Share:

नई दिल्ली : पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी ने एक और नया खुलासा करके आग में घी डालने का काम किया है. इस नए खुलासे में मोदी ने दावा किया है कि उन्होंने लंदन में गांधी परिवार के लोगों से भी मुलाकात की थी. उन्होंने इसकी जानकारी ट्व‍िटर के माध्यम से देते हुए कहा है कि मुझे लंदन में गांधी परिवार से मिलकर ख़ुशी हुई. अपने ट्विट के जरिए उन्होंने प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से अलग-अलग मिलने का दावा किया है. ये मुलाकातें साल 2013 और 2014 की बताई जा रही है. हालांकि कांग्रेस ने इस पर तुरंत सफाई पेश करते हुए कहा कि लंदन में हुई मुलाकात पहले से तय नहीं थी. यह रेस्टोरेंट में अचानक हुई थी जिसके कोई मायने नहीं है.

मामले के तूल पकड़ने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि इस बेबुनियादी बातों के जरिए मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही सुरजेवाला ने बड़े मोदी पर छोटे मोदी की मदद करने का आरोप भी लगाया.

वहीँ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस खुलासे को लेकर कांग्रेस पर सवाल पर कई सवाल दागे है. पात्रा ने कहा कि गांधी परिवार ने ललित मोदी की मदद करने तथा अपने कार्यकाल में उन पर कोई कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -