गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने के लिए इस लड़की ने निकलवा दीं अपनी पसलियां
गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने के लिए इस लड़की ने निकलवा दीं अपनी पसलियां
Share:

दुनिया में कई तरह के लोगं रहते हैं और सभी के शौक कई तरह के होते हैं सभी अपने-अपने अलग अलग शौक रखते हैं। अब अगर महिलओं की बात की जाए तो हर महिला को खुबसूरत दिखने का शौक होता है हर एक महिला खुबसूरत दिखने के लिए न जाने क्या-क्या करती रहती हैं। कुछ ऐसा ही अलग-सा शौक इस लड़की को था। इस लड़की ने भी खुबसूरत दिखने के लिए भी न जाने क्या-क्या किया लेकिन इसकी हरकतें जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल स्वीडिश माॅडल उत्तर कैरोलिना की रहने वाली 26 साल की पिक्सी फोक्स है। पिक्सी भी अपने आप को पहले से ज्यादा खुबसूरत दिखाना चाहती थी। और इसके लिए वह अपने आपको एक कार्टून की तरह दिखाना चाहती थी और खुद को किसी जिंदा कार्टून कैरेक्टर जैसा बनाने के लिए वह अब तक 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी है। इस मॉडल ने अपनी कमर को पतला बनाने के लिए अपने शरीर से 6 पसलियां भी निकलवा दी। जिससे उसकी कमर बेहद पतली हो गई।

इतना ही नहीं दुनिया की सबसे पतली कमर बनाने के लिए ये रोजाना कमर पर कसे हुए कपड़े भी पहन रही है। पिक्सी चाहती है कि उसकी कमर की वजह से उसका नाम गिनीज बुक आॅफ वल्र्ड रिकाॅर्डस में लिखाए। लेकिन पिक्सी के घर वाले उसकी यही हरकतों से परेशान है। पिक्सी की मां का कहना है कि मैं अपनी बेटी की ऐसी हालत से परेशान हूंए अभी वह 26 साल की है इसलिए वह ये सब सह लेती हैए लेकिन तब क्या होगा जब वह 62 साल की हो जाएगी और उसका शरीर उसका साथ नहीं देगा।

यह है बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स, जानिए कौन- किसके साथ कर रहे है 'रोमांस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -