यह है बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स, जानिए कौन- किसके साथ कर रहे है 'रोमांस'
यह है बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स, जानिए कौन- किसके साथ कर रहे है 'रोमांस'
Share:

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से ज्यादा उनके स्टार किड्स चर्चा में रहते है. इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ फेमस स्टार किड्स के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताने जा रहे है. मतलब की, यह स्टार किड्स इस समय किसके साथ रोमांस कर रहे है.

जहान्वी कपूर: श्रीदेवी की बेटी जहान्वी इन दिनों पॉलिटिशियन और एक्स-यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहाड़िया को डेट कर रही है. शिकार को स्मूच करतु हुई जहान्वी की फोटो भी काफी वायरल हुई थी.

नव्या नवेली नंदा: 'बिग बी' अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा काफी पॉपुलर स्टार किड है. खबरों के अनुसार वह लंदन बेस्ट हैरी गिलिस नमक अपने सेवन ऑक्स स्कूल के अपने पूर्व क्लासमेट को डेट कर रही है.

कृष्णा श्रॉफ: जैकी श्रॉफ की लाडली बेटी कृष्णा ब्राजील के स्पेंसर जॉनसन को डेट कर रही है. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ओपन करा है. वह एक स्पोर्ट्स कंपनी में फुटबॉल ट्रेनर है.

जुनैद खान: आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद कॉलेज गर्ल सोनम वर्मा के साथ रिलेशनशिप में है. यह दोनों काफी समय से एक दुसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है.

वरुण धवन: आज के सबसे पॉप्लर एक्टर में से एक वरुण इन दिनों कथित तौर पर नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में है. हालाँकि उन्होंने अब तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है.

टाइगर श्रॉफ: कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी को डेट कर रहे है. दोनों को कई मौके पर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंण्ड करते देखा गया है.

सोनम कपूर: फैशन आइकॉन सोनम कपूर पिछले दो सालों से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ है. दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को काफी गुप्त रखा है. आनंद व्हार्टन बिज़नेस स्कूल (यूएस) से पढ़े है, सोनम के बॉयफ्रेंड उनकी ही तरह फैशन इंडस्ट्री से जुड़े है. वह फैशन ब्रांड Bhane के मालिक है.

हर्षवर्धन कपूर: अनिल कपूर के बेटे और सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर की टीवी सीरीज 24 में उनकी नस्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सपना पब्बी को डेट कर रहे है. दोनों की पहली मुलाकात '24' के सेट पर पर हुई थी. जहाँ से हुई दोस्ती प्यार में बदला गयी.

यह है दुनिया के सबसे महंगे Suites, लाखो-करोड़ो में है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -