चुनाव के मद्देनजर नकुलनाथ ने खेला नया दांव, MP की IPL टीम को लेकर कही ये बात
चुनाव के मद्देनजर नकुलनाथ ने खेला नया दांव, MP की IPL टीम को लेकर कही ये बात
Share:

छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने मध्यप्रदेश के नौजवानों से आग्रह किया है कि सभी मध्य प्रदेश की IPL टीम के नाम का सुझाव दें। इसके साथ ही कहा- "युवा होने के नाते उन्होंने हमेशा खेलकूद को बढ़ावा दिया है। मैं मध्यप्रेदश के सभी नौजवानों से ये बोलना चाहता हूं कि जैसे ही हमारी सरकार बनती है, हम एमपी में IPL टीम का गठन करने जा रहे हैं।" उन्होंने नौजवानों से अपील की कि वे इस IPL टीम के नाम के सुझाव भेजें जिससे मध्य प्रदेश के नौजवान क्रिक्रेट के क्षेत्र में भी आगे बढ़ सकें।

बता दे कि सांसद नकुलनाथ का बयान इससे पहले भी ख़बरों में आया था। जब उन्होने आउटसोर्स कर्मचारियों को आमंत्रण देकर कहा था कि सात नवंबर को भोपाल मे होने जा रहे कमलनाथ सरकार के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचें। उन्होंने आउटसोर्स कर्मचारियों को ये भरोसा भी दिलाया था कि कमलनाथ सरकार बनते ही उनकी मांगें सबसे जल्द पूरी की जाएंगी।

इसके पहले नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा संसदीय सीट से 3 विधानसभा सीटों से कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए थे। बाद में वही नाम काग्रेस की लिस्ट में भी आए। ये पहला वाकया था। इसके बाद से निरंतर नकुलनाथ भविष्यवक्ता की तरह पेश आ रहे हैं। बता दें कि कमलनाथ भी इसी प्रकार के आत्मविश्वास वाले बयान देते हुए सुनाई दे चुके हैं। वे नौकरशाही को ये कहते रहे हैं कि भाजपा का बिल्ला लगाकर काम कर रहे अफसर किसी भुलावे में मत रहना। कांग्रेस की सरकार बनते ही सबको देख लिया जाएगा।

छत्तीसगढ़: मतदान के दिन भी बाज़ नहीं आ रहे नक्सली, दो जिलों में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची

नितीश सरकार ने जारी किया 'जाति जनगणना' का डाटा, मात्र 7% लोग ग्रेजुएट, सरकारी नौकरियों में यादव सबसे अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -