अब दिल्ली महिला आयोग ने लगाया जंग पर इल्जाम
अब दिल्ली महिला आयोग ने लगाया जंग पर इल्जाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने उप राज्यपाल नजीब जंग पर ये इल्जाम लगाया है कि वे महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर नही है। दरअसल मंगलवार को होने वाले उच्चस्तरीय बैठक को कैंसिल करने के बाद स्वाति का यह बयान आया है। इस बैठक में एलजी, बीएस बस्सी, स्वाती मालीवाल व बाल विभाग के सचिव एवं मुख्य सचिव भाग लेने वाले थे, जिसमें महिलाओं की सुरक्षा पर चर्चा होनी थी।

इस बैठक की तारीख बढ़ाकर 11 नवंबर रखी गई है। सभी को पता है कि उस दिन दीवाली है और उस दिन कोई मीटिंग नही हो सकती है। महिला आयोग का कहना है कि यह एक तरह से आयोग के काम को बाधित करना है। मालीवाल ने टि्वट कर कहा कि बैठक को स्थगित किया जाना बेहद दुखद है। एलजी ने एक बार फिर महिला सुरक्षा जैसे मुद्दे पर बैठक को एक सप्ताह के लिए टाल दिया है। ऐसे मुद्दों के साथ इस तरह की ढिलाई करना उचित नहीं है।

इस पर एलजी कार्यालय ने सफाई देते हुए कहा है कि कई अन्य मीटिंग के कारण तारीख आगे बढ़ाई गई। डेट जानबूझकर नही बदले गए ब्लकि गलती से हुआ है। दिल्ली महिला आयोग के पद पर स्वाति मालीवाल की नियुक्ति को कारिज करके नजीब जंग पहले ही स्वाति से दुश्मनी मोल ले चुके है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -