'नागपुर की नई पिच का होगा बदला हुआ मिज़ाज़' - पिच क्यूरेटर
'नागपुर की नई पिच का होगा बदला हुआ मिज़ाज़' - पिच क्यूरेटर
Share:

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का आज पांचवा और आखिरी वनडे नागपुर में खेला जाना है. भारत इस सीरीज में पहले ही तीन मैच जीतकर सीरीज जीत चूका है. फिलहाल भारत सीरीज में 3 -1 से आगे है. आज होने वाले नागपुर वनडे को लेकर पिच क्यूरेटर प्रवीण हिंगनिकर का कहना है कि नई पिच पर रोमांचक क्रिकेट की सौगात देखने को मिलेगी.

दोनों टीमों के बीच यहाँ आखिरी वनडे चार साल पहले खेला गया था जिसमे मेजबान टीम ने 350 रन के लक्ष्य का पीछा किया था. पहले इस पिच पर काफी रन बनते थे लेकिन बाद में यह धीमी होती चली गई. दो साल पहले ICC ने इस पिच को खराब रेटिंग दी थी जब भारत ने साउथ अफ्रीका को तीन दिन के भीतर हरा दिया था. पिछले साल T 20 विश्व कप में भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ यहाँ पर सिर्फ 79 रन पर आउट हो गई थी.

आखिरी इंटरनेशनल मैच यहाँ पर आठ महीने पहले खेला गया था. वहीं पिच क्यूरेटर हिंगनिकर का कहना है कि 'वह सब अतीत की बात है, हम अपनी खोई लय हासिल कर लेंगे. उन्होंने कहा उछाल ज्यादा नहीं होगा लेकिन गेंदबाजों को उछाल मिलेगा. यह अच्छी पिच होगी और दर्शकों को अच्छी क्रिकेट देखने को मिलेगी, अब इस पर पहले से ज्यादा रन बनेंगे.

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज पांचवा वनडे

फिल्म 'ड्रेबेक' ऑस्कर के लिए हुई शॉर्टलिस्ट

PKL: गुजरात और पटना के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने मारी बाजी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -