ड्रग एंगल पर आए कंगना के बयान को लेकर भड़का यह टीवी एक्टर

कंगना रनौत को तो आप सभी जानते ही हैं. वह हर दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. बीते दिनों ही उन्होंने ड्रग्स को लेकर खुलासे किये हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. वैसे उन्होंने ड्रग्स केस में कई बड़े बड़े सेलेब्स का नाम लिया और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को उन्होंने गलत बताया. ऐसे में अब उनके बयान पर टीवी के लोकप्रिय कलाकार विजयेंद्र कुमेरिया ने बात की.

आप सभी ने उन्हें आखिरी बार 'नागिन 4' टीवी शो में देखा होगा. अब हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले, रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल और कंगना रनौत पर ड्रग एंगल के लिए पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बुरा बताने के बारे में बात की है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह (कंगना रनौत) किस एजेंसी की प्रमुख है और वह कितना जानती है. मुझे यकीन है कि ऐसे लोग भी होंगे जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें पकड़ा जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए. लेकिन आप यह नहीं कह सकते कि इस इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स ले रहा है, यह एक बहुत ही लापरवाह बयान है.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह कंगना के बयानों को क्यों नहीं स्वीकार करते. जी दरअसल उन्होंने कहा, 'अगर ऐसे लोग हैं जो गलत व्यवहार में हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री गलत है. इस तरह के गलत सेबों को सुनिश्चित करने के लिए चुना और समाप्त किया जाना चाहिए, लेकिन, कुछ लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग को कैसे बदनाम कर सकते हैं? यह अनुचित है.' आपको हम यह भी बता दें कि विजयेंद्र कुमेरिया एक बेहतरीन कलाकार हैं और वह कई शोज से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं.

ड्रग्स केस में रिया ने लिया इन बड़े सेलेब्स का नाम, सारा अली खान भी हैं शामिल

राहुल का केंद्र पर तंज, कहा- नौकरियां गईं, GDP गिरी, लेकिन सरकार के लिए 'सब चंगा सी'

इन स्टेप्स के साथ Instagram में करें मैसेंजर रूम क्रिएट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -