योगी सरकार ने लखनऊ विश्वविद्यालय के परिसर में विरोध प्रदर्शन पर लगाया प्रतिबंध
योगी सरकार ने लखनऊ विश्वविद्यालय के  परिसर में विरोध प्रदर्शन पर लगाया प्रतिबंध
Share:

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन ने विश्वविद्यालय के परिसर के अंदर सभी 'धरने', विरोध प्रदर्शनों और जुलूसों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

एक परिपत्र में, प्रॉक्टर राकेश द्विवेदी ने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर में किसी भी सभा की अनुमति नहीं दी जाएगी क्योंकि जिला प्रशासन धारा 144 को लागू करता है ।

राष्ट्रीय मूल्यांकन और प्रत्यायन परिषद (NAAC) की टीम के 21 जुलाई से 23 जुलाई तक लखनऊ विश्वविद्यालय के मुख्य परिसर का दौरा करने की उम्मीद है। यही कारण है कि स्थानांतरण किया गया है।

"किसी को भी आग्नेयास्त्रों को ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी, और छात्रों को समूहों में घूमने की अनुमति नहीं दी जाएगी। किसी भी छात्र को परिसर में अतिथि लाने की अनुमति नहीं है; इसके बजाय, उन्हें अपने नामित विभाग, अध्ययन क्षेत्र, या पुस्तकालय में रहना चाहिए "एक प्रॉक्टर-जारी कमांड कहा गया है।

विश्वविद्यालय के अधिकारी ने कहा, "चूंकि नैक टीम द्वारा निरीक्षण एलयू परिसर में 21 से 23 जुलाई तक किया जाएगा, इसलिए केवल उन शिक्षकों और कर्मचारियों के वाहनों को जो नैक टीम के सदस्यों (शिक्षकों और कर्मचारियों) और विभिन्न संकायों के डीन के साथ उपस्थित होने के लिए तैनात हैं, उन्हें परिसर में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शैक्षणिक वर्ष 2022-2023 के लिए शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए रजिस्ट्रार कार्यालय द्वारा जारी किए गए वाहन पास इस समय निलंबित रहेंगे।

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इतनी सस्ती मिलेगी चाय-कॉफी

'स्वागत नहीं करोगे हमारा?', रामगढ़ में जबरदस्त अंदाज में हुई नए SP की एंट्री

30 घंटे बाद शुरू हुआ मुंबई दिल्ली रेल यातायात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -