'स्वागत नहीं करोगे हमारा?', रामगढ़ में जबरदस्त अंदाज में हुई नए SP की एंट्री
'स्वागत नहीं करोगे हमारा?', रामगढ़ में जबरदस्त अंदाज में हुई नए SP की एंट्री
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ में नए SP के स्वागत एवं पुराने SP के विदाई कार्यक्रम ने क्षेत्र में खूब चर्चा बटोरी। दरअसल, परंपरा के मुताबिक रामगढ़ पुलिस की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां नए एसपी का स्वागत किया गया तथा निवर्तमान एसपी को विदाई दी गई। कार्यक्रम के चलते निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को भावभीनी विदाई दी गई। तो वहीं, नए एसपी पीयूष पाण्डेय का बहुत जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, नए SP पीयूष पांडेय का स्वागत घोड़े की बग्गी में बैठाकर बैंड बाजे एवं आतिशबाजी कर किया गया। उन पर पुष्प बरसाए गए। समारोह समाप्त होने के बाद निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार को पत्नी अनन्या के साथ बग्घी में बैठाया गया। बैंड बाजे एवं आतिशबाजी कर विदाई दी गई।

वही इस समारोह में डीसी माधवी मिश्रा समेत जिले के तमाम प्रशासनिक अफसर एवं पुलिसकर्मी उपस्थित रहे। डीसी माधवी मिश्रा ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रभात कुमार ने जिले के लिए जो काम किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है। मुश्किल से मुश्किल काम को उन्होंने मेहनत से कर दिखाया। तत्पश्चात, डीसी ने एसपी प्रभात कुमार को बधाई और आगे के लिए शुभकामनाएं दी। वही रामगढ़ के वर्तमान एसपी पीयूष पांडे ने कहा कि एसपी प्रभात कुमार मेरे बैचमेट रहे हैं। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने रामगढ़ के लोगों के लिए जो भी किया है मैं प्रयास करूंगा कि जनता की सेवा उससे भी बढ़कर करूं। वहीं प्रभात कुमार ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि मेरा दोस्त अब यहां आ गया है। मुझे उसके काम पर पूरा विश्वास है। वह जनता के लिए दिल से काम करेगा। बता दे कि निवर्तमान रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार का स्थानंतरण जमशेदपुर हो गया है। उनका कार्यकाल रामगढ़ में 3 वर्ष 7 महीने का रहा। विदाई सह स्वागत कार्यक्रम में विदाई के समय सबकी आंखें नम हो गई थी।

NEET परीक्षा देने गई छात्राओं से उतरवाए अंडरगारमेंट्स, अब दर्ज हुई FIR

नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था शख्स, अचानक आए बदमाश और...

OMG ! अब 80 से भी नीचे गिर गया रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -