पति-पत्नी के नग्न शवों की मिस्ट्री, हर कोई हैरान
पति-पत्नी के नग्न शवों की मिस्ट्री, हर कोई हैरान
Share:

एक तरफ जहाँ पूरा देश होली के रंग में रंगा था वहीं यह दिन, रात होते-होते  सिंघानिया परिवार के लिए मातम में बदल गया. हर कोई हैरान था. देखने वाले अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे. डीजीएम नीरज और उनकी पत्नी रूचि का शव बाथरूम में नग्न अवस्था में पाया  गया. गाजियाबाद की यह घटना अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई कि, आखिर दोनों पति-पत्नी ने सुसाइड किया तो शव बाथरूम में क्यों?

वहीं, पुलिस की दवा ओवरडोज की थ्योरी भी लोगों के गले नहीं उतर रही है. लोगों का कहना है कि ओवरडोज से दोनों की एक साथ मौत कैसे हो सकती है? उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सका. इससे दोनों की मौत एक मिस्ट्री बनती नजर आ रही है. एसएचओ इंदिरापुरम सचिन मलिक ने बताया प्रेमप्रकाश सिंघानिया बरेली में बिजनेस करते थे. वह वर्तमान में ज्ञान खंड-एक के फ्लैट में पत्नी सरोज, बेटे नीरज, बहू रुचि, छोटे बेटे वरुण, उसकी पत्नी, बेटी मनीषा और पोती नायशा उर्फ पीहू के साथ रह रहे हैं.

जांच में सामने आया है कि परिवार के लोगों ने छत पर होली की पार्टी में जमकर मस्ती की. पुलिस के अनुसार, जांच में सामने आया है कि इस दौरान शराब का सेवन भी किया गया. मौत के बाद नीरज के बेडरूम से ब्लड प्रेशर की दवा के साथ नींद की हाई डोज वाली गोलियां भी मिली हैं. पुलिस को शक है कि पार्टी में शराब के सेवन के बाद किसी दवा का ओवरडोज हुआ और रिएक्शन से दोनों की मौत हो गई.

लापता हुआ दिसम्बर में, शव मिला मार्च में

मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया

पेरिस में भारतीय व्यापारियों से लूटे हीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -