मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे- इलियाना
मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे- इलियाना
Share:

रविवार के दिन 21वीं वर्ल्ड कॉन्ग्रेस ऑफ मेंटल हेल्थ के एक इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी जिंदगी से जुडी कई बाते साझा की, साथ ही इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में काफी कुछ कहा.

इलियाना ने कहा कि 'मैं हमेशा से ही सेल्फ कॉन्शियस पर्सन रही हूं और अपनी बॉडी टाइप को लेकर गंभीर रही हूं, मैं हमेशा ही लो फील करती थी और उदास महसूस रहती थी, लेकिन मुझे पता नहीं था कि मैं डिप्रेशन और बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर से परेशान हूं, मैं सिर्फ ये चाहती थी कि सब मुझे स्वीकार करें. इलियाना ने आगे कहा कि एक मौके पर तो मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे, मैं सब खत्म कर लेना चाहती थी.

यह सब तब बदला जब मैंने खुद को स्वीकार किया और जाना कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं, यही डिप्रेशन से लड़ाई का पहला कदम होता है' इलियाना ने ये भी कहा कि डिप्रेशन वाकई होता है और लोगों को इससे लड़ने के लिए मदद मांगने में नहीं शरमाना चाहिए, वे बताती हैं 'ये दिमाग का केमिकल लोचा है और इसका इलाज जरूरी होता है' साथ ही बताया कि डिप्रेशन से इस लड़ाई में इलियाना डिक्रूज की मां ही उनकी सबसे बड़ी ताकत बनी थीं.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल कर रहे हैं छोटे पर्दे पर काम

ITA अवॉर्ड में मोनी, जेनिफर, तुलसी के अलावा नजर आये ये सेलेब्स

बिकिनी में झरने के नीचे नज़र आयी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -