लोगों का जीवन सुगम बनाना ही मेरा काम: PM मोदी
लोगों का जीवन सुगम बनाना ही मेरा काम: PM मोदी
Share:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में इंडिया बिजनेस रिफॉर्म कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, और क्या काम है मेरे पास बस एक ही काम है-ये देश, मेरे देश के सवा सौ करोड़ लोग और उनके जीवन में बदलाव लाना.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज वहां पहुंच चुका है जहां से आगे बढ़ना और आसान है. उन्होंने कहा, और क्या काम है मेरे पास, बस एक ही काम है-ये देश… मेरे देश के सवा सौ करोड़ लोग और उनके जीवन में बदलाव लाना.

मोदी ने ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर दी गई वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि यह वक्त खुशी और जश्न मनाने का है क्योंकि इससे लोगों के जीवन में भी सुगमता आएगी. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में बिजनेस करना पहले से आसान हो गया है. पहले भारत की रैंक 142 थी जो अब टॉप 100 के अंदर है.

मोदी ने जीएसटी का जिक्र करते हुए कहा कि वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट में जीएसटी जैसे बदलाव को इस साल नहीं जोड़ा गया है, अगले साल जब इसे जोड़ा जाएगा तो रैंक और सुधरेगी. मोदी ने कहा कि भारत बहुत बड़ा देश है और ऐसे में जीएसटी में जो कमियां हैं उनको वक्त-वक्त पर देखा जाएगा और ठीक किया जाएगा.

फोर्ब्स की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में 5 भारतीय शामिल

सिमरिया हादसा : CM नीतीश ने की मुआवजे की घोषणा

वृन्दावन के बैंक मैनेजर पर विदेशी महिला के रेप का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -