14 साल बाद पिता को अपनाया बेटी ने, दिया नायाब तोहफा
14 साल बाद पिता को अपनाया बेटी ने, दिया नायाब तोहफा
Share:

अक्सर सौतेले माँ बाप से बच्चे चिढ़ते हैं. उन्हें अपना नहीं समझते और ना ही उनके लिए कुछ करते हैं. लेकिन अमेरिका में रहने वाले एक कॉलेज स्टूडेंट ने अपने सौतेले पिता को ऐसा सरप्राइज दिया है जो उनके लिए बेहद ही नायाब है. इस तोहफे के बारे में जानकर सभी हैरान है. आइये हम आपको भी बता देते हैं. ऐसा नहीं है कि सौतेले माँ बाप को बच्चे प्यार नहीं करते या फिर वो लोग बच्चों को प्यार नहीं करते. इस बात को गलत साबित किया है अमेरिका की एक स्टूडेंट ने.

ये हैं 18 साल की Makayla Dabney जिन्होंने अपने पिता को क्रिसमस पर ऐसा सरप्राइज दिया है जिसे देखकर वो भी रो पड़े. आपको बता दे, डैबने ने अपने सौतेले पिता स्टीफन को लीगल तरीके से अपना गार्जियन बनाने का फैसला लिया और उन्हें ये तोहफा देकर हैरान कर दिया. दरअसल, इस पर डैबने का कहना है, उन्होंने सपने में देखा कि वह अपने सौतेले पिता से उन्हें यानी खुद को गोद लेने के लिए कह रही हैं. इसलिए उन्होंने अपने पिता को क्रिसमस के मौके पर अपने अडॉप्शन पेपर देने का निर्णय लिया.

सला वाकई भावुक था और  डैबने के इस फैसले से उनके पिता को काफी भावुक हो गए जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं जिसे शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है. डैबने के इस फैसले घर के अन्य सदस्य भी हैरान रह गए और इस खास पल को उन्होंने कैमरे में कैद करने की सोची और इसे शूट कर लिया गया. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1,51,000 से अधिक लोग देख चुके हैं. तो आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो.

 

पुराने भारत की कुछ ऐसी तस्वीरें नहीं देखी होगी आपने

ऊँचाई के मामले में बुर्ज खलीफा का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये ईमारत

गजब कारनामा : इस सड़क पर गाड़ियां दौड़ती रहेंगी, बिजली बनती रहेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -