मुफ्फरनगर दंगे का असर, ढाई साल बाद एक की मौत
मुफ्फरनगर दंगे का असर, ढाई साल बाद एक की मौत
Share:

मेरठ : सितंबर 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में घायल हुए एक और व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना में 60 से अधिक लोगों की मौत हुई थी और सैकड़ों लोग घायल हुए थे। घटना के ढाई साल बाद महर आलम की मौत की सूचना पर एक अधिकारी उनके घर पहुंचे।

7 दिसंबर 2013 को हुए हादसे में रहमतनगर निवासी मेहर आलम बुरी तरह घायल हुए थे। उनके सिर में गंभीर चोटें आई थी, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल से मेरठ शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद भी हालत में सुधार न हुआ और वह कोमा में चले गए।

इस बीच पीड़ित के परिवार वालों को सरकार ने दो बार 50-50 हजार रुपए का मुआवजा भी दिया। मेहर आलम की मौत की सुचना पाकर सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। समाजसेवी आशिफ राही ने बताया कि महर आलम रंगाई पुताई का काम करते थे।

वह आनंदपुरी पेट्रोल पंप से अपने घर लोट रहा था। अज्ञात हमलावरों द्वारा उन्हें बहुत बुरी तरह से पीटा गया था। इससे वह कोमा में चले गए। सिटी मजिस्ट्रेट राजेंद्र सिंह ने बताया कि परिवार को पहले 1 लाख रुपया दिया जा चुका है। फिलहाल इनकी फाइल पेंडिंग है। साक्ष्य मिलने पर मदद की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -