इंसानियत भरी इन तस्वीरों को देखकर हो जायेंगे भावुक
इंसानियत भरी इन तस्वीरों को देखकर हो जायेंगे भावुक
Share:

आज के समय में किसी भी इंसान के पास वक़्त नहीं है. जिसे देखो पैसा कमाने के पीछे ही भागा चला जा रहा है. सब अपनी-अपनी लाइफ में बिजी है. पहले के समय में तो अपने रिश्तेदारों या करीबी लोगो से कुछ दिनों में मिलना-जुलना भी हो जाता था लेकिन अब तो हालात ऐसे हो गए है कि Facebook और Whatsapp पर ही सारी बाते हो जाती है.

पैसो के पीछे घर टूट जाते है रिश्ते-नाते सभी टूट जाते है. इस व्यस्तता भरी दुनिया में इंसानियत बहुत ही कम नजर आती है. ये ज़िन्दगी ही कुछ ऐसी है कि आपको या हमें किसी को नहीं पता की कब हमें हंसी आ जाये या कब रोना. यहाँ किसी भी पल कुछ भी हो सकता है. इसलिए कहते है न कि अपनी जिंदगी का हर एक पल खुलकर और ख़ुशी से जियो क्योकि किसी को नहीं पता कि किस पल क्या हो जाये.

वैसे आज के समय में भले और मददगार इंसान बहुत कम है. लोग मदद करने के बजाये खड़े होकर तमाशा देखना ज्यादा पसंद करते है. आज इंसान ही इंसान का दुश्मन है. ऊपर से वो भले ही आपके लिए अच्छा सोच रहा हो लेकिन अंदर से उनके मन में आपके लिए खूब जलन और ईर्ष्या की भावना होगी. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आये है जिन्हे देखकर आप भी कहेंगे कि वाकई में आज भी इंसानियत कायम है. आप भी देखिये ये शानदार फोटोज.

सेवन वंडर्स देखने के लिए अब विदेश नहीं बल्कि जाए कोलकाता

ये है अब तक की सबसे ज्यादा विवादित तस्वीरें

आखिर क्यों किया इस पोर्न स्टार ने सुसाइड..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -