पीएम मोदी छात्रों संग करेंगे योग
पीएम मोदी छात्रों संग करेंगे योग
Share:

देहारदून. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो दिवसीय मसूरी दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है. मोदी 27 अक्टूबर को ट्रेनी आईएएस अधिकारियों और केन्द्रीय विद्यालय के बच्चों के साथ योग करेंगे.  

केंद्रीय विद्यालय मसूरी के प्राचार्य दीपक कुमार डबराल ने बताया कि स्कूल के छात्र छात्राओं के प्रधानमंत्री के साथ योग करने से एक ओर स्कूल का गौरव बढ़ेगा, वहीं यह मसूरी शहर के लिए भी गर्व की बात है.

उन्होंने बताया कि वैसे तो विद्यालय में रोजाना योग की कक्षाएं चलती हैं. लेकिन जब से छात्र-छात्राओं का प्रधानमंत्री के साथ योग करने का कार्यक्रम तय हुआ तब से उन्हें योग अतिरिक्त प्रशिक्षण दिया जा रहा है. पीएम के साथ योग करने को लेकर स्कूली छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित हैं. 

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सभी सुरक्षा एजेंसियां इस समय मसूरी में मुस्तैद हैं. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर मसूरी में अतिरिक्ति पुलिस बल तैनात किया गया है. आसपास के होटलों, गेस्ट हाउस और घरों में भी पुलिस प्रशासन की पैनी नजर है जिसके चलते मंगलवार को पुलिस के आला अधिकारियों ने सभी होटलों, गेस्ट हाउसों और घरों में जांच की.

आपको बता दें प्रधानमंत्री मोदी 26 व 27 अक्टूबर को लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी, मसूरी के दो दिनी दौरे पर रहेंगे और कड़ी सुरक्षा के बीच मसूरी में ही दो दिन गुजारेंगे.

 

MP: दुष्कर्म से जन्मे बच्चे के लिए अब नहीं होगी ये बंदिश

फ्लाइट में लैपटॉप ले जाने पर लगेगी रोक

राजधानी एक्सप्रेस के यात्री कर सकेंगे हवाई यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -