मुस्लिम युवकों ने की कावड़ियों से अभद्रता, मचा बवाल
मुस्लिम युवकों ने की कावड़ियों से अभद्रता, मचा बवाल
Share:

उज्जैन: सावन के महीनें में इन दिनों कावड़ियों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। इसी बीच पिछली रात ओंकारेश्वर महादेव का दर्शन कर बाबा महाकाल का दर्शन करने उज्जैन पहुंचे कावड़िया उस समय नाराज हो गए, जब उन पर असामाजिक तत्वों नें कुछ कावड़ियों की कावड़ खींच कर उनके साथ अभद्रता कर मौके से भाग गए। तत्पश्चात, आक्रोशित कावड़ियों ने बड़े आँकड़े में पहुंच कर इंदौर उज्जैन हाईवे जाम कर दिया। कावड़ियों का आरोप है कि अभद्रता करने वाले अपराधी मुस्लिम हैं, जो टोपी पहने हुए हथियार से लैस थे। 

वही नाराज कावड़ियों ने रास्ते भर में सुरक्षा की कोई व्यवस्था न होने की बात बोलते हुए रात 10:30 बजे नानाखेड़ा थाना इलाके के अंतर्गत तपोभूमि चौराहा पर इंदौर उज्जैन हाईवे को जाम कर दिया। कावड़ियों ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि अभद्रता करने वाले शख्स मुस्लिम थें। यदि भरोसा नहीं है तो यहां हाइवे पर लगे फुटेज में देखें। जाम लगाने के 30 मिनट पश्चात् मौके पर हंगामे को देख दो थानों का बल थाना प्रभारी के साथ CSP व ट्रैफिक थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे तथा मामला शांत करवाया। कावड़िया CCTV फुटेज निकलवाने व सुरक्षा की मांग तथा मंदिर में जल चढ़वाने की इजाजत के लिए अड़े रहें।

वही इंदौर उज्जैन हाईवे स्थित तपोभूमि चौराहे पर लगे CCTV फुटेज निकलवाने के लिए कावड़ियों ने पुलिस को बोला कि आप देखें। उसमें टोपी पहने तीन युवक स्पष्ट दिखाई दे जाएंगे। हमसे अभद्रता कर रहे हैं, शिवराज सिंह चौहान को हम संदेश देना चाहते है कि आपके राज में कावड़ियों की कोई सुरक्षा ही नहीं है। कोई भी हमें मार्ग में गोली मार दे कोई देखने वाला नहीं है, आज की घटना निंदनीय है, शासन को इसको गंभीरता से लेना चाहिए। महाकालेश्वर मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाने की भी हमे इजाजत नहीं है, ये कैसा व्यवहार है हमारे साथ, हम लोग कई सौ किलोमीटर से पैदल चलकर आस्था के साथ आते हैं। वही CSP विनोद कुमार मीणा कार्रवाई व संदेश को वरिष्ठ अफसरों तक पहुंचाने की बात कही है।

कांग्रेस की बड़ी 'सियासी' हार, स्मृति ईरानी की बेटी मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया ये आदेश

WhatsApp को लेकर आई CID की बड़ी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

MP के लोगों के लिए आई बड़ी खबर! इन जिलों में होगी भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -