11 वर्षीय छात्र ने कर दिया पुलिस को परेशान, सच्चाई सामने आई तो हर कोई रह गया दंग
11 वर्षीय छात्र ने कर दिया पुलिस को परेशान, सच्चाई सामने आई तो हर कोई रह गया दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ ट्यूशन जाने से बचने के लिए 5वी कक्षा के छात्र ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् क्षेत्र में हंगामा मच गया। पुलिस ने दर्जनों CCTV फुटेज खंगाल डाले। फिर बच्चे के बार-बार बदलते बयान से सच्चाई सामने आई। तब जाकर पुलिस अपहरण की कहानी झूठी होने बात सामने आई। फिलहाल, पुलिस ने बच्चे को समझाइश दे दी है। घटना उत्तराखंड के हरिद्वार में शुक्रवार को हुई थी।

दरअसल, शहर के पीठ बाजार में रहने वाले शख्स का 11 वर्षीय पांचवीं में पढ़ने वाला बेटा पीठ बाजार में ही कोचिंग पढ़ने जाता था। संगीता टॉकीज के पास हर रोज वह साइकिल से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकलता था। शुक्रवार शाम को भी बच्चा साइकिल से कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकला था, मगर ट्यूशन नहीं पहुंचा। बच्चा ट्यूशन नहीं पहुंचा तो अध्यापक ने परिवार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि वह तो घर से साइकिल से ट्यूशन के लिए निकला था। इधर, परिवार के लोग बच्चे को लेकर परेशान हो गए। फिर कुछ घंटे पश्चात् बच्चा घर पहुंच गया। उसने अपने परिवार को बताया कि मेरी किडनैपिंग हुई थी। बच्चे की बात सुनकर परिवार के होश उड़ गए। तुरंत ही घटना की खबर पुलिस को दी गई। पुलिस उनके घर पहुंची तथा बच्चे से पूरा जानकारी ली। बच्चे ने पुलिस को बताया, ''चार लोगों ने मेरा रास्ता रोक लिया था, सभी दो मोटरसाइकिल पर सवार थे, दो लोगों ने मुझे पकड़कर जबरदस्ती अपनी मोटरसाइकिल पर बिठा लिया था।''

आगे बच्चे ने बताया, ''दूसरी मोटरसाइकिल का एक युवक उसकी साइकिल लेकर चला गया, चौथा युवक दूसरी मोटरसाइकिल से उनके पीछे आने लगा। लोधमण्डी में वह अपहरणकर्ता के चंगुल से किसी तरह निकलकर घर आ गया।'' बच्चे की बताई कहानी पर पुलिस ने अपनी टीमें एक्टिव कर दीं। ट्यूशन आने-जाने के रास्ते में उपस्थित दर्जनों CCTV को चैक किया गया। घंटों की मेहनत के पश्चात् भी पुलिस को किडनैपिंग जैसा कुछ नजर नहीं आया। इधर, बच्चा बार-बार अपनी कहानी बदल रहा था। पुलिस को उसकी कहानी पर शक हो गया। फिर बच्चे ने जो सच्चाई बताई उसे सुन सब दंग रह गए।

राज्यपाल के पास अटका 76% रिजर्वेशन बिल, बढ़ी सरकार की मुश्किलें

कैबिनेट मंत्री पर सरेआम अज्ञात व्यक्ति ने फेंक डाली स्याही, सामने आया VIDEO

पाकिस्तानी एजेंसी ISI के निशाने पर पंजाब ! 13 महीने में 6 हमले, क्या कर रही सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -