मुस्लिम चाहते हैं आबादी बढ़ाकर, कर लें देश पर कब्जा
मुस्लिम चाहते हैं आबादी बढ़ाकर, कर लें देश पर कब्जा
Share:

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गठित हिंदू युवा वाहिनी ने एक विवादित बयान दिया है। यह बयान मुसलमान महिलाओं द्वारा संतान उत्पनन्न करने को लेकर दिया गया है। अर्थात् मुसिलमों की जनसंख्या को लेकर सवाल किए गए हैं। आरोप लगाए गए हैं कि, मुस्लिम चाहते हैं कि वे देश पर कब्जा कर पाऐं जिसके लिए वे साजिश के अंतर्गत आबादी को बढ़ा रहे हैं। इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर ने मेरठ में आयोजित किए जाने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि, औरतों को बच्चा पैदा करने की मशीन बना दिया है।

हालात ये हैं कि, प्रत्येक के घर में लगभग 12 बच्चे पैदा हो रहे हैं। वे ऐसा नहीं मानते कि, बच्चे अल्लाह की देन हैं वे तो मानते हैं कि मुसलमान जनसंख्या बढ़ाकर वे हिंदुस्तान पर कब्जा कर लेंगे। उन्होंने मेरठ में आयोजित किए गए कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कहा कि, भारत पर कब्जे हेतु मुसलमान जानवरों की तरह जनसंख्या को बढ़ा रहे हैं। तोमर का कहना था कि, जो हिंदू कायर थे वे मुसलमान बन गए और जो योद्धा थे वे हमारे बीच हैं।

लव जिहाद का मामला तो टला नहीं है। तोमर ने मुस्लिमों की दाड़ी को लेकर भी, बयान दिया। आंकड़ों से मिली जानकारी के अनुसार, मुसलमानों की जनसंख्या को बढ़ाने की दर में कमी जरूर आई है लेकिन, हिंदूओं की तुलना में यह बेहद अधिक है।

वर्ष 2050 तक भारत में मुसलमानों की जनसंख्या लगभग 30 करोड़ हो सकती है। यह विश्व में अन्य देश की तुलना में सबसे अधिक है। मुस्लिमों की जनसंख्या बढ़ने की दर में लगभग 8 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई है।

हिंदू युवा वाहिनी के नेताओं का कहना था कि, जिस तरह से मुसलमान अपनी जनसंख्या बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं उससे वे काफी हो सकते हैं लेकिन, फिर भी आने वाले सौ वर्षों तक देश में मुस्लिमों की जनसंख्या हिंदुओं से अधिक नहीं होगी।

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

जम्मू की रोहिंग्या बस्ती में आग लगी

मुस्लिम बहू से रखवाया छठ का व्रत, वीडियो वायरल

छठ : मुस्लिम महिलाओं ने पेश की मिसाल

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -