मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने पाकिस्तान को बताया 'आतंकिस्तान', PM मोदी की तारीफ में कही ये बड़ी बात
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने पाकिस्तान को बताया 'आतंकिस्तान', PM मोदी की तारीफ में कही ये बड़ी बात
Share:

पाकिस्तान को लेकर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहिद सईद ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की वादियों में घूमने के लिए सचिन तेंदुलकर जैसे अंतरराष्ट्रीय स्टार्स पहुंच रहे हैं। वो परिवार के साथ बेझिझक यहां की वादियों में घूम फिर रहे हैं। इससे स्पष्ट होता है कि कश्मीर में कितना सुरक्षित वातावरण है। यहां मोदी सरकार द्वारा कितना विकास हुआ है। धारा 370 एवं 35A को लेकर शाहिद सईद ने पाकिस्तान को घेरा।

उन्होंने पाकिस्तान को ‘आतंकिस्तान’ तक बोल डाला। उन्होंने कहा कि धारा 370 एवं 35A हटाए जाने के पश्चात् पाकिस्तान जिन लोगों, संगठनों एवं आतंकियों को भड़का के आतंकवाद की भट्टी में घाटी को झोंकना चाहता था, उससे उसे तगड़ा तमाचा लगा है। बता दें, जम्मू कश्मीर को हजारों करोड़ रुपये के विकास प्रोजेक्ट्स की सौगात देते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि उनकी सरकार कश्मीर घाटी को एक पर्यटन स्थल के तौर पर बदलने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम ने कहा है कि घाटी का इस तरीके से विकास किया जा रहा है कि वह स्विट्जरलैंड को टक्कर दे सके। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में G20 समारोह के आयोजन के पश्चात् इसकी प्राकृतिक सुंदरता ने विश्व का ध्यान आकर्षित किया है। इसके बाद से, विशेषकर खाड़ी देशों से यहां निवेश में भारी बढ़ोतरी हुई है। 

मंच के प्रवक्ता ने केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के अथक प्रयासों की वजह से जम्मू-कश्मीर को पुनः सकारात्मक दृष्टिकोण मिला है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी एवं सचिन तेंदुलकर का परिवार सहित कश्मीर के स्थानीय लोगों के साथ वक़्त गुजारना एवं अपनी गाड़ी से उतर कर सड़क पर सचिन का क्रिकेट खेलना यह साबित करता है कि भारत सरकार के सार्थक कदमों की वजह से घाटी फिर से स्वर्ग बनने के मार्ग पर है। शाहिद ने कहा कि सचिन परिवार की गुलमर्ग में उपस्थिति नरेंद्र मोदी सरकार की कामयाबियों को स्पष्ट तौर पर दर्शाती है। इससे यह साबित होता है कि कश्मीर न सिर्फ सांस्कृतिक धरोहर से आगे बढ़ा है, बल्कि सरकार की कोशिशों से भी सकारात्मक नतीजा प्राप्त हो रहे हैं।

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, रद्द की UP पुलिस भर्ती की परीक्षा

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -