मशहूर संगीत निर्माता हाल विलनर का 64 वर्ष की आयु में हुआ निधन
मशहूर संगीत निर्माता हाल विलनर का 64 वर्ष की आयु में हुआ निधन
Share:

दुनिया भफर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ते जा रहा हैं. ऐसे में हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई हैं. बता दें की संगीत निर्माता हाल विलनर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 64 वर्षीय म्यूजिक कंपोजर की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है लेकिन एक मैगज़ीन की खबर के मुताबिक विलनर में कोविड 19 के लक्षण थे. कुछ वक्त पहले विलनर ने ऐसा ही एक ट्वीट भी किया था. विलनर की गिनती हॉलीवुड के दिग्गजों में होती थी. विलनर के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

उनके निजी जीवन के बारें में बता दें की 1956 में विलनर का जन्म पेन्सिलवेनिया के एक शहर में हुआ था. 1974 में विलनर जोइल डोर्न के साथ काम करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए. 1980 में विलनर ने एमाकोर्ड नीनो रोटा नामक एलबम रिलीज की थी जो इटली के म्यूजिक कंपोजर नीना रोटा को ट्रिब्यूट थी. विलनर 1981 से ही सैटरडे नाइट लाइव के लिए म्यूजिक कंपोज करते आ रहे थे.

साथ ही उन्होंने मैरिएन फेथफुल, लो रीड, बिल फ्रिसल, विलियम एस, बर्रोज़, गैविन फ्राइडे, लुसिंडा विलियम्स, लॉरी एंडरसन और एलन गिन्सबर्ग आदि के लिए एल्बम तैयार किए हैं. उन्होंने टिम बकले के लिए एक लाइव ट्रिब्यूट कंसर्ट का निर्माण भी किया था.

देसी स्टाइल में भारतीय प्रशंसकों का क्रिस हेम्सवर्थ ने किया अभिवादन

हॉलीवुड सिंगर डफी ने किया चौकाने वाला खुलासा, जानें कितना खौफनाक था दुष्कर्मी

हॉलीवुड एक्ट्रेस इवान रचेल वुड अपने बच्चों का कर रही मनोरंजन, साथ में सीख रही ये हुनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -