मुशर्रफ को दुस्साहस का करारा जवाब मिला : राव इंद्रजीत
मुशर्रफ को दुस्साहस का करारा जवाब मिला : राव इंद्रजीत
Share:

कोलकाता : रक्षा राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने पाकिस्तान के सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि साल 1999 के दुस्साहस का उन्हें करारा जवाब मिल चुका है। मुशर्रफ ने टिप्पणी की थी कि कारगिल की लड़ाई में उनकी सेना ने भारत का गला पकड़ लिया था। पाकिस्तान की राजनीति में मुशर्रफ की कोई जगह न होने पर जोर देते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि मुशर्रफ एक आवारा राजनीतिज्ञ बन चुके हैं।

चौथे और अंतिम पनडुब्बी रोधी जंगी जहाज के जलावतरण समारोह से इतर उन्होंने यहां कहा, "उन्होंने जो कुछ भी कहा, उसपर हमें प्रतिक्रिया व्यक्त करने की जरूरत नहीं। मुझे लगता है कि कारगिल में उन्हें करारा जवाब मिल चुका है।" भारत तथा पाकिस्तान के बीच करगिल युद्ध का स्मरण करते हुए मुशर्रफ ने रविवार को कहा था कि नई दिल्ली उस तीन महीने की लंबी लड़ाई को कभी नहीं भूल पाएगा, जिसमें उनकी सेना ने भारत का गला पकड़ लिया था।

मुशर्रफ ने अपनी पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) के एक समारोह में संबोधन के दौरान कहा, "हम करगिल में चार तरफ से घुसे, जिसकी भारत को भनक तक नहीं लगी।" उन्होंने कहा कि नई दिल्ली इस लड़ाई को याद रखेगा। नरेंद्र मोदी के हाल के चीन दौरे पर राव इंद्रजीत ने कहा कि चीन के साथ कूटनीतिक मोर्चे पर भी प्रधानमंत्री सफल रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -